Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दबंगों ने उजाड़ा छप्पर, परिजनों के संग खुले आसमान के नीचे रहने को विवश रामशंकर

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र के मंगरावा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को आज भी एक अदद छत तक नहीं नसीब हो सकी। उसके लिए सरकार की तमाम आवासीय योजनाएं बेमानी साबित हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उसके छप्पर के मकान को भी दबंगों ने उजाड़ दिया जिससे वह परिजनों संग खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है।

मंगरावा गांव निवासी रामशंकर ओझा ने बताया कि आज तक उन्हें सरकार द्वारा चलाई जा रही किसी भी आवासीय अथवा अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिला है। उसने बताया कि गत दिवस अपनी जमीन पर छप्पर रख रहा था। गांव के ही विपक्षी मन्नू देवी, भोलानाथ, ॠषिकेश, विद्यानंद ने मिलकर छप्पर को उजाड़ दिया। अब पीड़ित का पूरा परिवार खुले आसमान में दिन-रात काटने को मजबूर है। पीड़ित रामशंकर ने स्थानीय थाने में चार लोगों के खिलाफ गाली गलौज, जान से मारने की धमकी तथा आर्थिक क्षति पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। रामशंकर ओझा ने बताया कि विपक्षी अब गांव से उजाड़ देने की धमकी दे रहे हैं।

    इस संबंध में मोतीगंज थानाध्यक्ष ब्रम्हानंद सिंह ने बताया कि रामशंकर ओझा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि दबंगई किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे लोगों के साथ सख्ती से पेश आया जाएगा और पीड़ित को हरहाल में सुरक्षा एवं न्याय मुहैया कराया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे