Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, चोट के निशान बया कर रहे है पिटाई की कहानी, पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मामले को किया इतिश्री

चोट का वीडियो

पीड़ित का आरोप

गोण्डा: घर से निमंत्रण खाने गए एक युवक की दबंगों ने सरिया व बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। चोट के निशान खुद बेरहमी को बयां कर रहे हैं। 


घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर लिया है। फिर भी दबंग खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़ित अपने घर पर दर्द से कराह रहा है।


प्रकरण मनकापुर कोतवाली के गांव बुक्कनपुर से जुड़ा है। यहां के निवासी अजय कुमार सोमवार को अपने घर से पड़ोस के गांव में निमंत्रण खाने गए थे। 


वापस लौटते समय पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने सरिया व बेल्ट से युवक की जमकर पिटाई कर दी। 


घायलवस्था में दबंग युवक को छोड़ कर चले गए। पीड़ित जब किसी तरह अपने घर पहुंचा तो परिजनों से कोतवाली ले गए। उसकी तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर लिया। 


करीब 24 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस द्वारा कोई निरोधात्मक कार्यवाही न किए जाने के कारण दबंगों के हौसले बुलंद हैं। 


आरोप है कि दबंग पीड़ित को बराबर जान से मार डालने की धमकी भी दे रहे हैं। 


जानकार बताते हैं कि एनसीआर में पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर सकती है। लेकिन मारपीट की ऐसी घटनाओं में पुलिस को तत्काल निरोधात्मक कार्यवाही करना चाहिए लेकिन ना जाने किस कारण बस पुलिस ने ऐसा नहीं किया। अब दबंग धमकी देते नजर आ रहे हैं। 


पीड़ित अपने घर पर दर्द से कराह रहा है। घायल अजय कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मेडिकल कराने के बाद एनसीआर दर्ज कर लिया गया है। 


लेकिन अभी तक पुलिस ने पकड़ कर उनसे कोई पूछताछ नहीं किया जिसकी वजह से दबंगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। 


वह बार-बार मुझे धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि दोबारा इस तरह से पिटाई करेंगे कि कहीं टूटे-फूटेगा नहीं लेकिन पूरी जिंदगी याद करोगे। उसका कहना है कि वह लोग दोबारा मेरे ऊपर प्रहार कर सकते हैं। 


यदि समय के रहते कोतवाली पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई तो उच्चाधिकारियों के पास जाएंगे। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष मनकापुर संजय गुप्ता ने बताया कि युवक की पिटाई के मामले में तत्काल एनसीआर दर्ज कर उसकी डॉक्टरी कराई गई है। 


अभी दबंगों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जाएगा। पुलिस उन लोगों का तलाश कर रही है। 


इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे