Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: प्रधान व पंचायत सेक्रेट्री के ऊपर खड़ंजा मरम्मत के नाम पर दो लाख पैतालीस हजार तीन सौ चार रुपए के बंदरबांट का लगाया आरोप



दबंग सेक्रेटरी ने उच्च अधिकारियों को दी खुली चुनौती भ्रष्टाचार करने पर नहीं कर सकते बाल बांका


गोण्डा: मनकापुर विकासखंड के अंतर्गत न्याय पंचायत मनकापुर के मिश्रौलिया गोसाई में भ्रष्टाचार रूपी दानव के खिलाफ गांव के ही जागरूक नागरिकों में अखिलेश कुमार दुबे  ने प्रार्थना पत्र देते हुए वीडियो मनकापुर से जांच कराने की मांग की है ।


वहीं पर आरोप लगाते हुए कहा की मात्र 3000 हजार ईंट मरम्मत कार्य में लगाया गया और 20000 ईंट का पेमेंट प्रधान शिव पूजन और सचिव हनुमंत प्रसाद मिश्रा ने बंदरबांट कर लिया।


 यहां पर भ्रष्टाचार का यह आलम कि कई अधिकारियों प्रार्थना पत्र दिया लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई ।


वहीं पर एडीओ पंचायत ऑनलाइन शिकायत लेकिन कार्रवाई नहीं हुई बीडीओ मनकापुर को प्रार्थना पत्र देते हुए भ्रष्टाचार की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है ।


 वहीं पर योगी सरकार जहां भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रही है वहीं पर मनकापुर ब्लॉक मे भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है ।


अधिकारियों कर्मचारियों पर कोई दबाव नहीं परसेंटेज की मांग लगातार होती है परसेंटेज मिल जाने के बाद उच्च अधिकारी भी ब्लॉक के नहीं करते हैं कार्रवाई गोलमाल कर देते हैं ।


 बीडीओ के कार्यालय में पहुंचकर एक शिकायती पत्र उनके कार्यालय में देकर गांव में हुए कथित भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराते हुए मांग किया है कि उक्त कार्यों की निष्पक्ष जांच करा कर जनहित में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो और गांव वालों तथा मेहनतकश लोगों को सड़क, पानी जैसे मूलभूत सुविधाओं का लाभ मिलना चाहिए और भ्रष्टाचार मुक्त कार्य होना चाहिए जिससे सरकार की मंशा है गांव का विकास हो सके। 


अब देखना यह है कि दबंग सिक्रेटली और प्रधान पर क्या कार्रवाई होती है।


खड़ंजा के प्रकरण को लेकर खंड विकास अधिकारी विजयकांत से जब दूरभाष पर बात की गई खरंजा निर्माण के भ्रष्टाचार को लेकर उन्होंने बताया की प्रार्थना पत्र मिला है इसकी जांच कराई जाएगी प्रधान और सचिव का भ्रष्टाचार मिलने पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे