Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:रोडवेज की अनुबंधित बस व कार के आमने-सामने की टक्कर में 2 लोगों की मौत 3 घायल




गोण्डा: रोडवेज की अनुबंधित बस व कार के आमने-सामने की टक्कर में जहां कार के परखच्चे उड़ गए हैं। वही इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। 


गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


शनिवार की सुबह करीब 7.30 बजे के आसपास खरगूपुर थाना क्षेत्र के वन निगम डिपो के पास बलरामपुर की तरफ से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस व गोंडा की तरफ से जा रही कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। 


टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 5 लोगों में से दो कि मौके पर मौत हो गई। 


आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से बलरामपुर जिला चिकित्सालय में गंभीरावस्था में भर्ती कराया गया है। मृतकों में धानेपुर कस्बा निवासी सलमान 30 वर्ष व नगर कोतवाली बलरामपुर निवासी खुददन 28 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 


जबकि तीन घायलों में क्रमशः बलरामपुर कोतवाली  देहात के गांव डिहार निवासी संजय सिंह 37 वर्ष तथा कोतवाली क्षेत्र के गांव खखरेभारी निवासी अखिलेश 16 वर्ष व गैसड़ी निवासी नदीम 32 वर्ष पुत्र डॉ नसीम को एंबुलेंस द्वारा बलरामपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 


मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष खरगूपुर कुबेर तिवारी ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 7.30 बजे के आसपास दुर्घटना हुई है। 


कार व बस की आमने सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोगों को एंबुलेंस द्वारा बलरामपुर अस्पताल भेजा गया है। वह बेहोशी की हालत में थे। 


मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे