Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर में मिला बुजुर्ग का शव,मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्त करवाने में जुटी



कमलेश 

खमरिया खीरी:धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर क्षेत्र में सड़क किनारे तालाब के पास एक अज्ञात बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 


जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर उसकी शिनाख़्त करवाने में जुट गई है।


धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर क्षेत्र के रठूरनपुरवा जाने वाले मोड़ के समीप मोविन ईंट भट्ठे के पास बने गहरे गड्ढे में एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति का शव पाया गया। जिसको देख क्षेत्र में अफ़रातफ़री मच गई। 


जिसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा देखा। 


मृतक की उम्र करीब 70 वर्ष बताई जा रही है। वह क्रीम रंग की कमीज और धोती पहने हुए था। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उसके शव के पास ही एक साइकिल भी मिली है। 


जिससे लगता है कि बुजुर्ग उसी साइकिल से कहीं जा रहा था। इस बाबत किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर मृतक बुजुर्ग की शिनाख़्त करवाने में जुट गई। 


वहीं इस बाबत 

निरीक्षक ईसानगर अरविंद कुमार पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि साईकिल से लड़खड़ाकर तालाब में गिरने के बाद  डूब कर बुजुर्ग की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे