Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:मानवता हुई शर्मसार 8 दिनों तक सड़क किनारे तड़पता रहा युवक



श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा: नवाबगंज थाना क्षेत्र के नगवा गाँव में अयोध्या-गोंडा राज्य मार्ग के किनारे एक 45 वर्षीय लाचार युवक 08 दिनों पड़ा हुआ था और भूख-प्यास से तडपता हुआ जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था। 


वैसे तो आम आदमियों के साथ-साथ इस रास्ते से कई माननीय और तमाम जिम्मेदार अधिकारी भी गुजरते हैं लेकिन किसी को भी वह युवक नजर नहीं आया। 


मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी जनपद का रहने वाला युवक देवेन्द्र चौहान बीते 08 दिनो से सड़क किनारे भूखा-प्यासा पड़ा हुआ था और बीमार भी था। 


गुरुवार को जब इसकी जानकारी थाना क्षेत्र के ही दुल्लापुर गांव ग्राम प्रधान धनराज निषाद और भाजपा मंडल महामंत्री मंत्री कीर्तिवर्धन पांडे को हुई तो ये दोनों लोग अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के खाने पीने की व्यवस्था की साथ भाजपा जिला अध्यक्ष से बात करने के साथ ही डायल 112 और एंबुलेंस को फोन किया। 


मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद एंबुलेंस के माध्यम से युवक को नवाबगंज सीएचसी भेजा जहां डाक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।  


ग्राम प्रधान और मंडल महामंत्री और उनकी टीम की क्षेत्रीय लोगों जहां मुक्त कंठ से सराहना कर रहे हैं वहीं स्थानीय जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों की लापरवाही पर तंज भी कस रहे हैं। फिलहाल मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


इस मौके पर भाजपा सेक्टर संयोजक राम सिंह निषाद, पुरुषोत्तम पांडे, टुनटुन निषाद डायल 112 टीम के रिजवान अहमद, कमलेश यादव सहित भाजपा नवाबगंज ग्रामीण टीम के तमाम सदस्य भी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे