Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन इलाके में बारावफात के दिन जुलूस में लगे आपत्तिजनक नारे, मुकदमा दर्ज


                                 वीडियो




सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी :तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत खमरिया कोईलार में वारावफात के त्यौहार पर खमरिया कोईलार के अराजक तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने से संबंधित नारे लगाए गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


 जिसके बाद वायरल वीडियो का पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और तिकुनिया इंस्पेक्टर को जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए, तिकुनिया पुलिस ने वीडियो को देखने के बाद मुशाहिद पुत्र जहीर खान सहित दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।


निघासन इलाके के तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र के गांव खमरिया कोइलार में बीते 9 अक्टूबर को बारावफात त्यौहार के दिन गांव में जुलूस निकाला गया था। 


जुलूस में खमरिया गांव निवासी मुशाहिद पुत्र जाहिद सहित अन्य साथियों द्वारा जुलूस में आपत्तिजनक नारे लगाए गए। जिसका शोसल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी, 


तिकुनिया पुलिस ने प्रकरण का संज्ञान लेते हुए कोतवाली के हेड कांस्टेबल सुभाष निषाद की तहरीर पर आपत्तिजनक नारा लगाने वाले खमरिया निवासी मुशाहिद पुत्र जाहिद सहित अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


इस बाबत तिकुनियां कोतवाल राजू राव ने बताया कि प्रकरण में 153 क के तहत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे