Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: बाढ़ग्रस्त 600 लोगों को सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण ने बांटा राहत, प्रशासन की तारीफ


                                वीडियो


पं श्याम त्रिपाठी/ बनारसी लाल मौर्या

नवाबगंज (गोंडा) बाढ़ग्रस्त दत्त नगर के ढेमवा रोड पर कैसरगंज भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज बाढ़ पीड़ितों को जहा राहत देकर ढाढस बधाया वही शासन प्रशासन के अधिकारियों पर भी मेहरबान नजर आये उन्होंने बाढ़ से हुए नुकसान पर जहाँ दुख जताया।


 वही बाढग्रसत गांव दत्त नगर सहित आस पास गांव के 600 लोगों को बाढ़ राहत बांटा इस दौरान पत्रकारों के सवाल जवाब पर बाढ़ कार्य खंड के अधिकारियों का बचाव करते दिखे ।


बाढ़ग्रस्त गांव दत्त नगर के ढेमवा रोड पर आज कैसरगंज भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने क्षेत्र के करीब 600 बाढ़ग्रस्त लोगों को राशन वितरण कर ढांढस बधाया वही बाढ़ से नुकसान को लेकर पत्रकारों के सवालो के जवाब देते समय बाढ़ कार्य खंड के अधिकारियों का बचाव करते दिखे तथा शासन प्रशासन के सहयोग की सराहना भी करते नजर आये कैसरगंज सांसद ने बाढ़ के समय शासन प्रशासन के अधिकारियों पर बाढ़ग्रस्त लोगों को सहायता ना देने का आरोप लगाया था ।


सांसद के आरोपों के बाद शासन प्रशासन ने बाढ़ग्रस्त गांव मे जाकर लोगों को राहत देने का काम किया शुक्रवार को सांसद कैसरगंज ने अपने लोगों साथ बाढ़ग्रस्त गांव दत्त नगर के ढेमवा रोड पर कैंप लगाकर करीब 600 लोगों को बाढ़ राहत बांटा ।


इस दौरान ढेमवा पुल के बारे मे पत्रकारों के सवाल जवाब देकर बतायआ कि इस पुल को हमने नंदिनी नगर मे अखिलेश के कार्यक्रम मे आने पर मांग की थी जिस पर अखिलेश ने इस पुल के साथ 5 अन्य छोटे पुल दिये थे इस पुल का आज तक उद्घाटन ना होने पर भी चूक बताया।


 उन्होने बताया कि अखिलेश जल्दबाजी मे उद्घाटन नही कर सके जबकि भाजपा के लोग भी उद्घाटन करना भूल गये अब यह पुल जिसकी लंबाई करीब 1128 मीटर लंबा लागत करीब 165 करोड़ रुपये का है बिना उद्घाटन के चालू था बाढ के चलते इस पुल को जोड़ने वाली सड़क करीब 5 स्थानो पर टूट कर पुल से कट गया है जिससे लोगों को आवागमन की समस्या भी हो गयी। 


उस सड़क के मरम्मत मे जल्दबाजी ना करने की भी बात कह बगल से एक चालू रास्ता बनाकर आवागमन को सुदृढ करने की बात कही है इस बाढ़ से नुकसान का दोष ना तो ठेकेदार को बताया ना हि बाढ़ कार्य खंड के अधिकारियों को दिया फिलहाल सांसद के इस प्रयासों को लोग बदले रुप मे देख रहे है ।


इस मौके पर सांसद ने जरुरतमंदों को बाढ़ राहत भी दिया इस सड़क का निर्माण श्रीजन कंस्ट्रक्शन द्वारा किया गया था फिलहाल सभी को सड़क की मरम्मत का इंतजार है जिससे आवागमन शुरु हो सके ।


इस मौके पर साकीपुर प्रधान जय सिंह,सूरज लाल गुप्ता लालजी सिंह सोनू सिंह, मंधीर सिंह,नगरपालिका अध्यक्ष डा सत्येंद्र सिंह,सुल्तान सिंह लालजी सिंह सतीश सिंह राजेन्द्र सिंह,नवाज खान राजेश गुप्ता  राजेन्द्र यादव सभासद नीरज गुप्ता राजस्व निरीक्षक परशुराम मिश्र, हल्का लेखपाल ओमप्रकाश वर्मा, सीएमओ गोंडा डा रश्मि वर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे