Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फिल्मों में देवी देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा,अब वालीवुड को सुधरना होगा:शंकराचार्य



वेदव्यास त्रिपाठी 

अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती ने कहा कि फिल्मों और धारावाहिको में हिन्दू धर्म और हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने वाली कहानी और दृश्यों को अब नहीं दिखा सकेंगे निर्माता-निर्देशक । 


अब धर्म सेन्सर बोर्ड से लेनी होगी निर्माता - निर्देशक को परमीशन। उक्त घोषणा ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती ने की है। 


ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती के मीडिया प्रभारी डाक्टर शैलेन्द्र योगी उर्फ योगीराज सरकार ने बताया कि शंकराचार्य ज्योतिष पीठ अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती अति शीघ्र धर्म सेन्सर बोर्ड का गठन करेंगे। वालीवुड में हमेशा से ही हिन्दू देवी देवताओं का अपमान किया जाता रहा है।


यह अब बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे फिल्म निर्माता-निर्देशक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। अब फिल्मों और धारावाहिको को जांचने के लिए एक धर्म सेंसर बोर्ड का गठन किया जाएगा। 


यदि निर्माता-निर्देशक ने हिन्दू धर्म पर निशाना साधा तो उसे नोटिस भेजा जाएगा। कई दशकों से हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का सिलसिला चलता आ रहा है। लेकिन अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। 


वहीं ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती के मीडिया प्रभारी डाक्टर शैलेन्द्र योगी उर्फ योगीराज सरकार ने कहा कि अतिशीघ्र धर्म सेंसर बोर्ड का गठन किया जाएगा। 


जिसमें देश के विद्वान और जानकार लोगों को रखा जाएगा। जो कि उस फिल्म व धारावाहिक का अवलोकन और समीक्षा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे