Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार हुआ घायल अस्पताल में भर्ती



रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के तरबगंज बाजार में एक मोटरसाइकिल सवार ट्रक की चपेट में आ गया और गम्भीर रूप से घायल हो गया जिन्हे सीएचसी तरबगंज में भर्ती कराया गया है जहां गम्भीर हालात देखते हुए जिलास्पताल रिफर कर दिया गया है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के तरबगंज बाजार में लगे पेट्रोल पम्प के सामने मोटरसाइकिल सवार अमरपाल सिंह 58 पुत्र शीतलाप्रसाद सिंह निवासी गजसिंह पुरवा डेहरास सामने से आरहे एक ट्रक की चपेट में आगये और गम्भीर रूप से घायल हो गए।


 जिन्हे स्थानीय लोगो ने सीएचसी तरबगंज में भर्ती कराया जहां हालात गम्भीर देखते हुए जिलास्पताल रिफर कर दिया गया है।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तरबगंज  थाने के उपनिरीक्षक बब्बनसिंह ने ट्रक को कब्जे में लेलिया व घायल का बयान दर्ज किया।


घायल उपरोक्त व्यक्ति ने बताया की दिल्ली से सुबह रिस्तेदार आन्नद पालसिंह निवासी ग्राम सुसेला के मजरा केसरीपुरवा के घर पर आये थे जहां से मोटरसाइकिल लेकर अपने घर जारहे थे की राष्ते में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये।


थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की सडक दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है व ट्रक को कब्जे में लेलिया गया है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे