Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वीडियो:दो शिक्षिकाओं में बाल नोच कर मारपीट, चले जूते चप्पल, दौड़ी कुर्सियां


                              वायरल वीडियो 


वेद व्यास त्रिपाठी 

कासगंज:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे का बाल नोच कर मारपीट कर रही हैं ।


वायरल वीडियो किसी प्राथमिक विद्यालय के  परिसर का दिखाई पड़ रहा है। वायरल वीडियो में जब दो महिलाएं एक दूसरे का बाल नोच कर मारपीट कर रही होती है, इसी दौरान किसी ने 35 सेकेंड का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। 


वायरल वीडियो में किसी महिला की आवाज आती है कि बचा लो भैया बचा लो। मारपीट में शामिल महिलाओं में एक महिला जैकेट पहन रखी है।


जबकि दूसरी महिला सलवार कुर्ता में है। जैकेट पहने महिला दूसरी महिला पर भारी पड़ते हुए दूसरी महिला को खिड़की से सटा देती है । तब तक बीच बचाव में दो महिला और दौड़ आती है।


तब तक जैकेट वाली महिला से कमजोर पड़ रही महिला, अपने हाथ में अपना चप्पल निकाल कर एक के बाद एक चप्पल प्रतिद्वंदी महिला के सिर पर जड़ती है।


तदुपरांत जैकेट वाली महिला भी अपना जूता निकाल कर धड़ा धड़ जूते से पलटवार करती है।


वायरल वीडियो का इंटरनेट पर पड़ताल करने पर पता चला कि उक्त वीडियो कासगंज के पहासू शिक्षाक्षेत्र के जीराजपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय का है।



नेट पर पड़ताल करने पर पता चला कि प्राथमिक विद्यालय जीराजपुर में आंगनबाड़ी के बच्चों को लेकर यह विवाद हुआ था। 



यह भी पता चला है कि विद्यालय में तैनात शिक्षिकाएं डिम्पल, कीर्ति पूनिया, ममता, रश्मि व प्रियंका गुप्ता सोमवार को बीएसए कार्यालय में पहुंचीं।



शिक्षिकाओं ने बताया कि विद्यालय प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने उन्हें बच्चों के बारे में जानकारी लेने के लिए दफ्तर में बुलाया था, इसी बीच शिक्षामित्र भी आ गई और उन्होंने शिक्षिकाओं के साथ गाली-गलौच कर दी।



उन्होंने बताया कि शिक्षामित्र के परिवार के लोग भी विद्यालय में आ गए और उन्होंने वीडियो बनानी शुरू कर दी।


जब इसका विरोध किया गया, तो शिक्षामित्र ने कुर्सी उठाकर शिक्षिका कीर्ति पूनिया को मार दी, जब उसे रोका गया तो उसने पीछे से जग सिर में मार दिया जिससे वह लहूलुहान को गई।


शिक्षामित्र द्वारा सभी के सामने उक्त शिक्षिकाओं को गाली-गलौज की गई। उसके परिजनों द्वारा भी अभद्रता की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे