Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यसभा में प्रमोद तिवारी की गूंजी आवाज, मगन हुआ बेल्हा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा में प्रतापगढ़ की आवाज बुधवार को एक बार जब फिर गूंजी तो जिले भर का कांग्रेसी खेमा खुशी से चहक उठा। 


संसद सत्र मे राज्यसभा में सभापति एवं उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड को आसन ग्रहण करने पर प्रमोद तिवारी भी पार्टी संसदीय दल की ओर से धारदार वक्तव्य के जरिए शुभकामनाएं देते दिखे। 


वहीं बुधवार को कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी की भी राज्यसभा में आवाज गूंजी तो बेल्हावासी भी मगन हो उठे। सदन मे सभापति जगदीप धनकड को आसन के लिए शुभकामनाएं देते हुए राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस संसदीय दल की ओर से उम्मीद जतायी कि राज्यसभा देश के लोकतांत्रिक मूल्यो की रक्षा तथा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता मे अपने कारगर योगदान का गौरवशाली इतिहास रचती रहेगी। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी द्वारा खुद के यूपी से होने और राजस्थान से राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने का हवाला देते हुए उप सभापति के भी राजस्थान से होने को लेकर विपक्ष को वरीयता के वक्तव्य पर जहां विपक्षी सांसदो ने मेजे थपथपाकर खुशी जतायी। 


वही सांसद प्रमोद तिवारी का आसन के प्रति शुभकामनाएं देने मे भी तार्किक शैली को सुनकर सभापति जगदीप धनकड के भी चेहरे पर मुस्कान तैर उठी दिखी। 


राज्यसभा चैनल पर प्रमोद तिवारी का लाइव भाषण सुनकर लालगंज मे क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर जुटे कार्यकर्ताओं के चेहरे भी खिल उठे दिखे। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने सांसद प्रमोद तिवारी के राज्यसभा में वक्तव्य की जानकारी देते हुए कहा कि देश के सर्वोच्च सदन में प्रतापगढ़ की आवाज फिर मजबूती से गूंजने पर जिले के विकास तथा नाम को और रोशन होने का गौरव मिला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad