Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज: सम्पूर्ण समाधान दिवस में सात शिकायतें निस्तारित, एएसपी ने सुनीं शिकायतें



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। तहसील स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में एक सौ अठारह शिकायतो मे से सात शिकायतो का निस्तारण किया गया। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र के साथ अफसरो ने इन शिकायतो के त्वरित निस्तारण का फरियादियों को भरोसा दिलाया। 


समाधान दिवस मे सर्वाधिक शिकायतें राजस्व की पैंतालिस, पुलिस बीस, विकास पन्द्रह तथा अन्य विभागों की अडतीस रहीं। समाधान दिवस मे लीलापुर थाना क्षेत्र के इटौरी निवासी नासिर अली ने एएसपी को दिये गये शिकायती पत्र मे कहा है कि पिछली दस दिसंबर की रात आठ बजे गांव के आरोपी ने अपने कुछ साथियो के साथ उसे गालियां दी। 


आरोपियो ने विरोध करने पर जानलेवा धमकी दी। पीडित का कहना था कि पुलिस ने तहरीर के बावजूद कार्यवाही नही की है। इस पर एएसपी ने लीलापुर एसओ को फोन पर फटकार लगाते हुए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये। 


वहीं एएसपी ने पुलिस विभाग से जुडी शिकायतो पर समाधान दिवस मे मौजूद थानाध्यक्षो को निष्पक्ष निस्तारण कराए जाने को लेकर भी कर्रा किया। राजस्व विभाग से जुडी शिकायतो की सुनवाई एसडीएम सौम्य मिश्र ने किया। 


उन्होनें जमीनी विवाद से जुडे मामलो मे राजस्व एवं पुलिस टीम का गठन करते हुए सप्ताह भर के भीतर निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिये। समाधान दिवस का संयोजन तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने किया। 


इस मौके पर सीओ रामसूरत सोनकर, बीडीओ लालगंज अश्विनी कुमार सोनकर, ईओ पदमजा मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल, बीईओ प्रभाकर यादव आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे