Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:अज्ञात वाहन के टक्कर से पेड़ से जा टकराये बाइक सवार। एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल



पं श्याम त्रिपाठी /बनारसी मौर्या 

 गोंडा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के पर्वती गाँव में मोटरसाइकिल में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे कि बाइक चालक जाकर पेड़ से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई।



मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बैजलपुर गाँव के पूरे गजई मजरा निवासी आदर्श दूबे उर्फ दिवाकर उम्र 19 वर्ष पुत्र सभापति दूबे मोटरसाइकिल से गाँव के ही एक अन्य युवक भूतनाथ पाठक पुत्र हरिओम पाठक के साथ सोमवार की शाम करीब 7:30 पर पर्वती गाँव स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लाने गया था।


 रास्ते में पेट्रोल पंप से पहले ही किसी तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे कि बाइक पर पीछे बैठा युवक जमीन पर गिर गया जिससे उसे मामूली चोट आई लेकिन बाइक चला रहा युवक आदर्श एक पेड़ से जा टकराया। 


घायल अवस्था में दोनों युवकों एम्बुलेंस के द्वारा नवाबगंज सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सक ने आदर्श को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक करूणाकर पांडे सीएचसी पंहुचे लेकिन तब तक परिजन मृतक का शव लेकर जा चुके थे। बैजलपुर के प्रधान प्रतिनिधि इंद्र भूषण पांडे ने बताया कि मृतक युवक अपने माता-पिता की एकलौती संतान था। मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे