Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुजेहना:रास्ते की जमीन पर किया अवैध कब्जा पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार



राम जनक वर्मा

अलावल देवरिया गोंडा। मुजेहना ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्रामसभा रूद्रगढ़ नौसी के पंडित पुरवा निवासी ने जानकारी देते हुए बताया कि रास्ता अवरुद्ध होने से आने जाने में हो रही है परेशानी। 



पंडित पुरवा निवासी कल्पनाथ पांडे ने बताया कि रास्ता व खलिहान तथा खाद गड्ढा आदि की जमीन को भभूती पुत्र राम प्यारे व अमरनाथ पुत्र भभूती ने अपनी दबंगई के बल पर कब्जा कर लिए हैं। जो कि उपरोक्त रास्ता व अन्य भूमि नक्शा नजरी में दर्ज है। 


उसी रास्ते से होकर गांँव के लोग सहित अन्य गांवों के लोग आते जाते थे। पीड़ित कल्पनाथ पांडे ने बताया कि कुछ दिन पहले लेखपाल द्वारा चकमार्ग का गलत तरीके से पैमाइश कर उच्च अधिकारियों को गुमराह कर रहे हैं। वहीं विपक्षी गणों ने दबंगई के बल पर पक्का निर्माण करके रास्ता पूर्व से बंद कर दिए हैं। 


और धमकी देते हैं कि जो रास्ता नक्शा नजरी में दर्ज है उसे किसी ने नहीं ले पाया है तो इस रास्ते को भी कोई नहीं ले पाएगा। उन्होंने बताया कि विपक्षियों के दबंगई से मैं काफी परेशान हूं। 


ऐसी दशा में जिला अधिकारी गोंडा को शिकायती पत्र देकर विपक्षीगणों के चंगुल से रास्ता खाली कराने की मांग की है ताकि लोगों का आवागमन हो सके।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad