Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आशनाई के चलते हुई थी युवक की हत्या, एक हत्यारोपित गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


                              वीडियो


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। आशनाई के चलते सिर पर लोहे की पाइप से हमला करके युवक की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने शुक्रवार को घटना का राजफाश करते हुए गिरफ्तार हत्यारोपित को जेल भेज दिया। 


सांगीपुर थाना क्षेत्र के भुडहा गांव निवासी लालजी पाल 22 पुत्र छेदीलाल बीते रविवार की शाम अपने टयूबबेल के पास स्थित खेत की निगरानी करने गया था। उसके वापस न लौटने पर खोजबीन मे जुटे परिवार के लोगों को अगले दिन सोमवार को टयूबबेल के कुएं मे लालजी का शव मिला था। 


मामले मे मृतक के भाई किशन पाल की तहरीर पर पुलिस ने गांव के मघई वर्मा व उनकी पत्नी सुनीता तथा भतीजा राजन वर्मा उर्फ रंजन पुत्र गयादीन वर्मा समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 


मामले की छानबीन मे जुटी पुलिस ने बीते गुरूवार को दोपहर राजन उर्फ रंजन को उसके घर के समीप से धर दबोचा। घटना का राजफाश करते हुए सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि पूछताछ मे गिरफ्तार हत्यारोपित राजन ने बताया कि मृतक का उसकी चाची सुनीता से प्रेमप्रपंच चल रहा था।


 इसे लेकर सप्ताह भर पूर्व मृतक का उसके साथ घर पर ही विवाद हुआ था। इसी प्रतिशोध मे उसने मृतक लालजी के ऊपर लोहे की पाइप से हमला कर दिया था। उसके बेहोश हो जाने पर उसे उठाकर टयूबवेल के कुएं मे फेंक दिया था। 


सीओ ने बताया कि हत्यारोपित की निशानदेही पर घटना मे प्रयुक्त लोहे की पाइप व मृतक के मोबाइल की बरामदगी भी कर ली गयी है। एसओ जितेन्द्र सिंह ने बताया कि हत्यारोपित राजन को जेल भेज दिया गया अन्य आरोपितो की तलाश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे