Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:टिफिन खरीदने के बहाने लाखो के जेवरात ले उड़े चोर, सीसीटीवी में कैद तस्वीरें


                                वीडियो


रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के तरबगंज बाजार में टिफिन खरीदने के बहाने आये चोरो ने सर्राफा दुकान से लाखो के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया घटना सीसीटीवी में कैद हो गई फुटेज के आधार पर पीड़ित ने थाने पर शिकायत करते हुए न्याय की माँग की है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत रामापुर तरबगंज बाजार के पं.दीनदयाल उपाध्याय मार्ग के बगल कृष्ण कुमार कौसल पुत्र राममिलन कौसल की सर्राफा वा वर्तन की दुकान है जिस पर 27/01/2023को दिन में लगभग 1से 2बजे के बीच एक अज्ञात आदमी टिफिन खरीदने आया था।


 जिसे दुकानदार कृष्ण कुमार टिफिन दिखाने लगा जब पसंद नही आई तो और टिफिन दिखाने की माँग की जिसे लाने दुकानदार ऊपर के फ्लोर पर चला गया इधर अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के गल्ले मे चाभी लगाकर जेवरात से भरा डिब्बा निकाल कर रफूचक्कर हो गया।


 दुकानदार जब नीचे पहुँचा तब घटना की जानकारी हुई तब तक चोर काफी दूर जा चुका था सीसीटीवी फुटेज निकाला गया जिसमे दो लोग बाहर वा एक अन्दर दिखाई दे रहे चोरो के खिलाफ फुटेज के आधार पर पीड़ित दुकानदार ने थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत कर न्याय दिलाने की माँग की है।


इस प्रकरण पर थाने के उपनिरीक्षक बब्बनसिंह ने बताया की चोरी की शिकायत मिली है मुकदमा पंजीकृत कराया गया है जाँच की जारही है ।


सीसीटीवी फुटेज में चेहरा धुधुला होने के कारण पहचान नही हो पा रही है जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जापेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे