Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

श्रीगुरु गोरक्षनाथ स्वास्थ्य सेवा यात्रा द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में उमड़ी भीड़



उमेश तिवारी

महराजगंज जिले के नौतनवां नगर स्थित माँ बनैलिया देवी मंदिर के प्रांगण में श्री गुरु गोरक्षनाथ स्वास्थ्य सेवा यात्रा,नेशनल मेडिकोज आर्गनाइजेशन,राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, सीमा जागरण मंच,सेवा भारती के तत्वाधान में आज रविवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। जिसमें नौतनवां कस्बा सहित सीमावर्ती क्षेत्र के सैकड़ो से अधिक लोगों ने जांच कराकर दवाई ली ।

शिविर में अलग अलग तरह के मरीजों ने अपनी जांच कराई उसने सुझाव लिए तो कुछ को दवाइयां भी दी गई।


नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का मुख्य अतिथि  सुभाष चंद सिंह राज्य सूचना आयुक्त ने रिबन काटकर दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि समाज के सबसे निचले तबके के लोगों के स्वास्थ्य और विकास के लिए एकजुटता के साथ कार्य करना होगा। आने वाले 25 साल में स्वास्थ्य ,शिक्षा के मामले में भारत और अधिक आत्मनिर्भरता प्राप्त कर लेगा। सेवा भारतीय आने वाले दिनों में भी अधिक लोगों तक सेवा पहुंचाने के लिए अपने अभियान को जारी रखेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा आशीर्वाद है सभी सुखी और निरोग रहेगें।

नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया,ओम प्रकाश वर्मा, सुधाकर जायसवाल,अभिषेक मिश्रा,डॉक्टर अतुल चंद्र त्रिपाठी,संदीप सिंह,बबलू सिंह, उमेश जायसवाल,अजय अग्रहरि, बृजेंद्र श्रीवास्तव, पूर्व चेयरमैन नौतनवा सीताराम लोहिया, राहुल गौड़, बच्चू लाल चौरसिया, आशा देवी, राहुल दुबे, जितेंद्र जायसवाल सहित तमाम समाजसेवी और नेता गण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे