Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा में किराना व्यवसाई से दिनदहाड़े लाखों की लूट, लुटेरे फरार

 


पं बागीश तिवारी

गोंडा: गोंडा-उतरौला मार्ग पर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के सिसउर अंदूपुर के पास कार सवार बदमाशों ने शुक्रवार की दोपहर एक किराना व्यवसायी से लाखों की लूट करके हुए फरार। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से हड़कंप मच गया।पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों के धरपकड़ की कोशिश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है और घटना की छानबीन में जुटी है। 

इटियाथोक थाना क्षेत्र के तीतगांव के रहने वाले चंद्र प्रकाश पांडे धानेपुर थाना क्षेत्र के कस्बा बग्गी रोड के पास पांडे बाजार में किराने की दुकान करते हैं। चंद्र प्रकाश के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर व ₹4.50 लाख लेकर टेंपो से गोंडा जा रहे थे तभी गोंडा उतरौला मार्ग पर देहात कोतवाली क्षेत्र के सिसऊर अंदूपुर के पास इक टेंपो पहुंचा ही था कि कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर टेंपो को रोक लिया और रुपयों से भरा बैग लूट लिया।  

बदमाशों के साथ छीना झपटी में चंद प्रकाश टेंपो से नीचे गिर गए और चोटिल हो गए लेकिन बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर भागने में सफल रहे। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से जनपद में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही सीओ नगर लक्ष्मीकांत गौतम, नगर कोतवाल राकेश सिंह, देहात कोतवाल महेंद्र प्रताप सिंह, एसओजी प्रभारी संतोष कुमार सिंह, धानेपुर एसओ ब्रम्हानंद सिंह, सालपुर चौकी प्रभारी नीरज सिंह व सर्विलांस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस ने जिले भर के थानों को अलर्ट भेजकर बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कराई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और घटना की पड़ताल में जुटी है।

दुकान से ही हो रही थी व्यापारी की रेकी, टेंपों में सवार था बदमाशों का सहयोगी

दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश बग्गीरोड स्थित व्यापारी की किराना दुकान से ही उसकी रेकी कर कहे थे। जिस टेंपों में चंद्र प्रकाश सवार हुए उसमें भी बदमाशों का एक सहयोगी सवार बताया जा रहा है। वही कार सवार बदमाशों को लोकेशन दे रहा था। टेंपों जैसे ही सिसऊर अंदूपुर से आगे सूनसान स्थान पर पहुंचा कार सवार बदमाशों ने ओवर टेक कर टेंपों को रोक लिया और वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे