Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने अवैध रूप से पेड़ों की कटान कर रहे दो लोगों को किया गिरफ्तार, लकड़ी बरामद



पं बागीश तिवारी

गोण्डा:मनकापुर पुलिस ने बिना परमिट के सागौन के पेड़ों को काट रहे दो लोगों को मुखबिर खास की सूचना पर मय लकड़ी गिरफ्तार किया है।


मनकापुर प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि गुरुवार को दरोगा बलिराम व संजीव चौहान अपने हमराहियो के साथ झिलाही में वाहन चेकिंग चला रहे थे कि कि मुखबिर खास ने आकर बताया कि बसवरिया कुंजलपुर में बिना परमिट के कुछ लोग सागौन का पेड़ काट रहे हैं।



मुखबिर खास की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मनकापुर कस्बे के मोहल्ला राजेंद्र नगर निवासी राजेश मिश्रा पुत्र स्व रामसूरत मिश्रा और बसवरिया कुंजलपुर गांव निवासी सत्येन्द्र सिंह पुत्र इन्द्रजीत सिंह मौके से पेड़ कटवाते पाए गए।


कितनी लकड़ी बरामद हुई?

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौके से 7 बोटा सागौन का बरामद हुआ है जिसमे जिसकी माप की गई तो चार बोटा लकड़ी की गोलाई 29 इंच तथा लम्बाई 07 फीट व एक बोटा लकड़ी की गोलाई 31 इंच तथा लम्बाई 07 फीट व एक बोटा लकड़ी की गोलाई 30 इंच व लम्बाई 04 फीट व एक बोटा लकड़ी की गोलाई 28 इंच व लम्बाई 07 फीट हैं।


मुकदमा दर्ज

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उप निरीक्षक बलराम सिंह के तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध 4/10 संरक्षण अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे