Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:चोरी की तीन बाइक बरामद करने में पुलिस को मिली कामयाबी, आरोपी गया जेल



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली पुलिस ने आरोपी को दबोचते हुए चोरी गई तीन बाइकें बरामद करने में कामयाबी ली है। कोतवाल कमलेश पाल के निर्देशन में पुलिस गश्त पर निकली थी। 


मुखबिरी सूचना पर पुलिस को पता चला कि कोतवाली के वर्मा नगर चौराहे से भेभौरा तिराहे के बीच कुछ बदमाश अप्रिय घटना की चर्चा कर रहे हैं। दरोगा योगेन्द्र सिंह ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को बाइक के साथ धर दबोचा। बाइक के कागजात मांगने पर आरोपी बगले झांकने लगा। 


तहकीकात मे पता चला कि बरामद बाइक प्रयागराज जिले से चोरी हुई थी। पीडित द्वारा वहां बाइक चोरी का केस भी दर्ज कराया गया था। हिरासत मे लिए गये आरोपी को पुलिस कोतवाली ले आयी और पूछताछ किया तो उसने बाइक चोरी मे शामिल होने की बात कबूली। 


पकडे गये वाहन चोर ने यह भी बताया कि चोरी की घटनाओं में उसका एक अन्य साथी भी संलिप्त है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गयी दो अन्य बाइकें भी बरामद कर ली। आरोपी लालगंज के उमापुर निवासी श्रवण यादव के पुत्र आशु उर्फ वीरेन्द्र यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। पुलिस की सफलता पर शनिवार को कोतवाली मे सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का अभियान और कड़ा किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ इसके पहले भी कोतवाली में गंभीर धाराओं मे केस दर्ज है। 


पुलिस की सफलता पर जिले के एएसपी रोहित मिश्र ने पीठ थपथपाते हुए एसपी को ईनाम की संस्तुति की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे