Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा जन समर्थन



अखिलेश्वर तिवारी 

 जनपद बलरामपुर मे भाजपा नगर पालिका परिषद बलरामपुर प्रत्याशी प्रत्याशी समाजसेवी डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू' को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है । डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरु' नगरपालिका बलरामपुर के वार्डों में डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं । 


भाजपा प्रत्याशी ने टेढ़ी बाजार, नई बस्ती, तुलसीपार्क में डोर टू डोर जाकर लोगों से कमल के फूल पर मोहर लगाकर भाजपा को समर्थन देने की अपील किया। इस दौरान उन्होंने नगर के गणमान्य लोगों से भी मुलाकात किया । 


धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने बलरामपुर को आदर्श नगर बनाने के संकल्प के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है । उन्होंने कहा कि इस नगर के निवासी होने के नाते उनका दायित्व है कि बलरामपुर को भारत के नक्शे पर सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराएं । 


उन्होंने कहा कि उनका इरादा बहुत कुछ करने का है, परंतु हर कार्य समाज सेवा के बल पर संभव नहीं है । कुछ कार्यों के लिए संवैधानिक पदों पर होना आवश्यक होता है । इन्हीं तमाम कारणों के कारण उन्होंने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है । 


विरोधियों के सवालों का जवाब देते हुए डॉक्टर धीरू सिंह ने कहा कि उनके चुनाव मैदान में आने से विरोधी बौखला चुके हैं ।उन्होंने कहा कि जिन लोगों को नगर पालिका के चुनाव में मलाई दिखाई दे रहा है उन्हें धीरू सिंह का चुनाव लड़ना हजम नहीं हो पा रहा है । 


उन्होंने कहा जब चुनाव लड़ने का निर्णय नहीं लिया था तब भी विषम परिस्थितियों में उन्होंने अपने जिले के लोगों की सेवा की है और यह सेवा भाव निरंतर भविष्य में भी जारी रहेगा । 


इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन नगरपालिका कुसुम चौहान, डॉ अजय सिंह पिंकू, बृजेन्द्र तिवारी, सरदार परमजीत सिंह, वरूण सिंह, पंकज श्रीवास्तव, आद्या सिंह पिंकी, सुनीता मिश्रा, झूमा सिंह, डॉ तुलसीस दूबे, सरोज तिवारी, शिव कुमार द्विवेदी, संजय शर्मा, यश तिवारी, विक्की शर्मा, कृष्ण गोपाल गुप्ता, संजय शुक्ला, संदीप उपाध्याय, आलोक पांडे, मनोज आर्य, अमन बंसल, सौरभ तुलस्यान व अक्षय शुक्ला सहित अन्य कई स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपस्थित रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे