Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, चालक व महिला की मौत



कार में बैठ तीन लोग गम्भीर रूप से घायल

पं बागीस तिवारी(गोण्डा)

अयोध्या।  पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक व कार में बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को एंबुलेंस की मदद से 100 शैय्या अस्पताल कुमारगंज में भर्ती कराया।


 बताया जा रहा है कि कार सवार लोग गुड़गांव दिल्ली से बिहार जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजन पाण्डेय पुत्र देवदत्त पाण्डेय निवासी बढ़ बख्तियारपुर बिहार, गुड़गांव दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते थे जो अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी करुना कुमारी 28 वर्ष, बेटा वरुण 10 वर्ष, बेटा मानस 9 वर्ष के साथ कार एच आर 55 ए बी 7682 से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से जा रहे थे। 


हलियापुर थाना क्षेत्र के  माइलस्टोन नंबर 82.2 के पास पहुंचे ही थे कि गाड़ी अनियंत्रित हो गई चालक कमल कश्यप गाड़ी को कंट्रोल करने का प्रयास किया लेकिन तब तक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दिया जिससे गाड़ी मे बैठी करूना कुमारी का सिर धड़ से अलग हो गया। कार चालक व कार में बैठे अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।  


सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर संतोष कुमार ने चालक कमल कश्यप पुत्र अशर्फीलाल निवासी रैतामऊ सराय प्रयाग थाना छिवरमाऊ जनपद कनौज को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल रंजन पाण्डेय, बारुन, मानस का उपचार अस्पताल में चल रहा है।


 प्रभारी निरीक्षक आरबी सुमन ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है महिला व कार चालक के शव को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे