Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में तिलक लेकर गए चचेरे भाई की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत,फूफा की हालत गंभीर



शादी हुई स्थगित,दोनों परिवारों में शोक की लहर

आयुष मौर्या

धौरहरा-लखीमपुर खीरी :ईसानगर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव के पास बृहस्पतिवार को बाइक पर सवार होकर देर रात चचेरी बहन का तिलक लेकर बालूपुरवा ईसानगर जा रहे भाई व फूफा अचानक बाइक अनियंत्रित होने से सड़क किनारे लगे खंभे से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। 


जिसमें भाई को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो फूफा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


घटना का दर्दनाक पहलू यह है कि मृतक की चचेरी बहन जिसका तिलक ले जाते समय दुर्घटना घटी की आज बारात आने वाली थी लेकिन हादसे के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया। 


ईसानगर क्षेत्र के बालू पुरवा में बीती रात तिलक लेकर जा रहे कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के कफारा निवासी मुकेश कश्यप व प्रदीप कश्यप की बाइक सिसैया ईसानगर रोड के इमलिया के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गई, जिसमें मुकेश कश्यप व प्रदीप कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गए। 


जिनको स्थानीय प्रदीप वर्मा समेत अन्य ग्रामीणों ने एम्बुलेन्स बुलाकर सीएचसी धौरहरा भेजा जहां मुकेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया,वही प्रदीप कश्यप की हालत नाज़ुक देख जिला अस्पताल रेफर कर पुलिस को अवगत कराया गया।


वही सूचना पाकर सीएचसी पर पहुचीं पुलिस ने मुकेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस बाबत सीएचसी प्रभारी डा. प्रकाश चन्द्रा ने बताया कि दुर्घटना में घायल मुकेश की अस्पताल आते समय रास्ते में ही मौत हो गई जबकि दूसरे घायल को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।


 वही कोतवाल धौरहरा विवेक उपाध्याय ने बताया कि सीएचसी धौरहरा से मिली सूचना के बाद शव का पंचनामा करवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई ईसानगर पुलिस द्वारा की जाएगी।



चचेरे भाई की मौत के बाद शादी का माहौल मातम में बदला


तिलक लेकर जा रहे मुकेश कश्यप की सड़क हादसे में अचानक हुई मौत के बाद आज होने वाली शादी मातम में बदल गई। बताते चले कि कफारा निवासी राममूर्ति कश्यप ने अपनी पुत्री की शादी ईसानगर क्षेत्र के बालूपुरवा निवासी सहजराम कश्यप के पुत्र मंजय कुमार के साथ तय की थी। 


लग्न अनुसार 4 मई को तिलक व 5 मई को शादी होनी थी,पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। इससे पहले ही तिलक लेकर जा रहे मुकेश व प्रदीप सड़क हादसे का शिकार हो गए। 


इस बाबत आज बालू पुरवा में लड़के पक्ष ने बताया कि अचानक हुए हादसे में लड़की के चचेरे भाई मुकेश कश्यप की मौत होने व फूफा प्रदीप कश्यप के घायल होने की जानकारी मिलते ही शादी के सभी कार्यक्रम स्थगित हो गए है। 


शादी में शामिल होने आये अधिकतर मेहमान दुख की घड़ी में शामिल होने के लिए कफारा पहुच रहे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे