Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीबीआई क्राइम ब्रांच कमिश्नर के नाम से आया फोन, कहा कि आपने एक महिला के साथ अश्लील हरकत करके बलात्कार किया है,थर थर कांपे गुरु जी दे दिया एक लाख छब्बीस हजार तीन सौ



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: साइबर ठगों ने गुरु जी की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए लाखो रुपए ठग लिया। मामले में गुरु जी पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।


क्राइम ब्रांच से कमिश्नर बोल रहा हूं

ठग ने अध्यापक को वीडियो काल करते हुए कहा कि मैं दिल्ली सीबीआई क्राइम ब्रांच से कमिश्नर बोल रहा हूं,अपने एक महिला के साथ अश्लील हरकत करके बलात्कार किया है।इतने में गुरु जी की हालत खराब हो गई। 


वाट्सएप पर भेजे अश्लील फोटो

शातिर ठगों ने अध्यापक को अश्लील फोटो बनाकर कर भेजते हुए कहा गया कि संजय से बात करो नही तो जेल चले जाओगे। ठगों के जाल में फंसे अध्यापक ने आरोपियों द्वारा दिए गए नंबर पर फोन किया गया तो संजय बने आरोपी ने बात करतें हुए कहा कि तुरंत डेढ़ लाख रुपए गूगल पे करो, जिससे अध्यापक ने एक लाख छब्बीस हजार रुपए गूगल पे कर दिया।


पुलिस में की शिकायत

तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अध्यापक ने तरबगंज पुलिस में दर्ज करवाए गए मुकदमे में आरोप लगाया है कि शुक्रवार दोपहर पौने एक बजे अध्यापक के मोबाइल पर वीडियो काल आया। अध्यापक ने वीडियो काल रिसीव किया तो दूसरे तरफ से धमकी मिली कि  अपने एक महिला के साथ अश्लील हरकत करके बलात्कार किया है । दिल्ली से सीबीआई क्राइम ब्रांच कॉमश्नर बोल रहा हूँ इतना सुनकर अध्यापक डर गया और फोन काट दिया। पुनः विपक्षी द्वारा प्रार्थी के वाट्एप्प पर कूटरचित ढंग से तैयार की गयी अध्यापक की अश्लील फोटो भेजी गयी । दोबारा फोन करके अध्यापक को विपक्षी ने कहा कि इस मोबाइल नम्बर पर फोन करके संजय सिंह से बात करो नही तो जेल चले जाओगे। अध्यापक ने डर के मारे फोन किया तो विपक्षी ने कहा कि मैं संजय सिंह बोल रहा हूँ तुरन्त डेढ लाख रूपया गूगल पे से भेजो ।पीड़ित अध्यापक ने पाँच बार मे एक लाख छबीस हाजार तीन सौ रुपये विपक्षी के मोबाइल नं० पर गूगल पे किया एवं हाथ जोड़कर विनती किया कि मैं पेशे से अध्यापक हूँ मुझे बदनाम मत करो, लेकिन विपक्षी द्वारा लगातार फोन करके पीड़ित अध्यापक से एक लाख रुपया और भेजने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित अध्यापक को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है ।


पीड़ित अध्यापक के तहरीर पर तरबगंज पुलिस ने शातिर साइबर ठगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे