Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सड़क हादसे में पिता-पुत्र के मौत का प्रकरण:जनाज़े की तद़फीन में पहुंचे विधायक ताहिर खान



सुहेल आलम 

सुलतानपुर- बल्दीराय थाना क्षेत्र के मुसाफिरखाना-पारा मार्ग पर इसौली पुल पर शनिवार को भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। तीन अन्य लोग भी हादसे में घायल हुए हैं, शनिवार दोपहर बाद बल्दीराय थाना क्षेत्र के इसौली गांव के निवासी रबीउल्ला अपने बेटे समीर (05) को लेकर बाइक से लेकर दवा दिलाने मुसाफिरख़ाना जा रहा था। उसी समय मुसाफिरख़ाना की ओर से एक बाइक पर सवार तीन युवक पारा की ओर आ रहे थे। सामने से आ रही बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि रबीउल्ला की बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिता-पुत्र बाइक से उछल कर सड़क पर करीब 20 मीटर दूर जा गिरे। सिर में अधिक चोट आने के कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर घायलों को इलाज के लिये भेजा। एसओ बल्दीराय अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। तीनों घायलों की पहचान शिवम, सुशील व अनिल निवासीगण किशुनदासपुर मजरे पिंडारा कोतवाली मुसाफिरखाना जनपद अमेठी के रूप में हुई थी।

 रील बनाते समय हुआ हादसा

बल्दीराय थाना क्षेत्र के इसौली गांव के गोमती नदी पुल पर हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं हादसे में तीन लोग घायल भी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह हादसा रील बना रहे किशोरों की वजह से हुई। जो बाइक पर तेज रफ्तार में मोबाइल से रील बना रहे थे और सामने से आ रहे पिता पुत्र को ठोकर मार दी थी।

विधायक ने लिया घटना स्थल का जायज़ा

बल्दीराय थाना क्षेत्र में कल हुई दुर्घटना को लेकर कप्तान सोमैन वर्मा से वार्ता की और स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ शख्त से शख़्त कार्यवाही करने को कहा।

जनाज़े में शामिल होने वालों की नम थी आंखे

दुर्घटना में बाप बेटे की हुई मौत से सबकी आंखे नम थी,बहुत कम ऐसा होता है कि बाप बेटे का जनाजा एक साथ दफनाया गया हो।इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि शाकिर अब्बास,कांफ्रेंस नेता अरशद पवार,ब्लॉक अध्यक्ष बृजेश यादव,उमाकांत यादव समाउज्जमा, रहीम,करीम, वसीम कोटेदारों, मोहम्मद ईशा खान, अब्दुल्ला bdc, रमेश सैनी,तनवीर बी डी सी, लुकमान,उस्मान, अजय महुली,अक़ील,सलमान,मोबीन, इमरान(शहजादे), सनाउद्दीन, शमशाद,ज़लील फौजी,कमाल, ऑपरेटर यादव,अमर बहादुर, जमील,शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे