Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे के नोक पर की लाखों की लूट, मचा हड़कंप




गोंडा : मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफाबाद जंगल में देर रात पिकअप चालक से गल्ला व्यापारी का स्कार्पियो सवार असलहाधारी बदमाशो ने असलहे के नोक पर लाखों रुपया लूट लिया। लूट की रकम लेकर स्कार्पियो सवार बदमाश चालक को मारपीट रफूचक्कर हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मय फोर्स जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

गोंडा जिला मुख्यालय के थाना कोतवाली नगर के बड़गांव रानी बाजार निवासी अमर दीप अग्रवाल पुत्र गया प्रसाद ने मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि शुक्रवार के दोपहर गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र के गरीबीपुरवा निवासी पिकअप ड्राइवर राजू यादव पुत्र सहदेव मेरे पिकअप पर गल्ला लापकर बभनान के व्यापारी शेष राम साहू को गल्ला देने के लिए गोण्डा से निकला था।रात्रि में करीब पौने दस बजे पर मेरे नम्बर पर फोन करके बताया कि मैं गल्ला बकाया पैसा लेकर वापस आ रहा था,कि अमवा जंगल दो लोग स्कार्पियो गाड़ी से आकार मेरे गाड़ी के सामने गाडी लगाकर मेरी गाड़ी को रोक लिये । दोनो लोग मेरी गाडी के पास आए और एक ने मेरे ऊपर कट्टा तानकर तथा दूसरी तरफ से दूसरे लोग ने अंदर आकर  व्यापारी द्वारा दिए गये 336200 रुपए लूट लिये । चालक को झापड़ मारकर गाली गुप्ता देते हुए स्कार्पियो से भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मौका मुआयना किया। रातभर पुलिस सीओ नवीना शुक्ला के नेतृत्व में कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, कोतवाल क्राइम अरूण राय आदि लोग मसकनवा, छपिया,बभनान आदि जगहो पर सीसी फुटेज के माध्यम से लुटेरो के सुराग लगाने में जुटी रही।

वही इस बावत प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि घटना संज्ञान में है, शिकायतकर्ता की तहरीर मिली है मामले की जांच में पुलिस टीम लगी हुई है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे