प्रमोद तिवारी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष दानिश माबूद को कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बनाए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर



अभय शुक्ला 

प्रतापगढ़ :कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व की तरफ से प्रतापगढ़ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में किए गए बड़े संगठनात्मक फेरबदल के तहत इस आशय का एक पत्र कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शहनवाज आलम की तरफ से जारी किया गया ।सूचना मिलने पर जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नवनियुक्त कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दानिश माबूद  को माला पहनाकर मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया । उसके उपरान्त एक महत्वपूर्ण बैठक जिला कांग्रेस कार्यालय, इन्दिरा भवन, अंबेडकर चौराहे पर संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ.लालजी त्रिपाठी एवम संचालन नगर अध्यक्ष इरफान अली ने किया । अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष डॉ.लालजी त्रिपाठी ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष दानिश माबूद को बधाई देता हूं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की पहल पर कांग्रेस पार्टी में युवाओं की भागीदारी से प्रतापगढ़ कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को मजबूती मिलेगी । आज अल्पसंख्यक कैटगरी के लोग कांग्रेस की ओर देख रहे हैं ।

यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नीरज त्रिपाठी ने शीर्ष नेतृत्व एवम राज्यसभा में विपक्ष के उप नेता प्रमोद तिवारी, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राज्यसभा इमरान प्रतापगढ़ी  एवम कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना  को धन्यवाद देते हुए कहा कि दानिश माबूद कांग्रेस पार्टी में छात्र राजनीति से शुरुवात करके प्रमोद तिवारी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष के रूप में संगठन में कुशल कार्य कर चुके है l इनके कार्यो को देखते हुए शीर्ष नेतृत्व ने कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया । पी.सी.सी सदस्य डॉ. प्रशान्त देव शुक्ला ने कहा कि देश की विपक्षी पार्टियों के गठबंधन, INDIA के गठन से NDA बैक फुट पर आ गई है,INDIA का लक्ष्य विपक्षी एकता के साथ, भारत में नफ़रत और दुर्नीतियों का अंत कर, समावेशिता, शांति और प्रगति की स्थापना करना है।नगर अध्यक्ष इरफान अली ने कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में INDIA गठबन्धन बहुमत के साथ केन्द्र में सरकार बनाएगी । इस दौरान जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष वेदान्त तिवारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ.वी के सिंह,सेवादल जिलाध्यक्ष महेंद्र शुक्ला, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष मुब्बी माबूद, आशुतोष तिवारी, शाहिद अली, सुहैल अंसारी, मो.शमा, राकेश कुमार, विश्वास सिंह, समेत कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने