Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:शत प्रतिशत मतदान का दिलाया संकल्प



पंश्याम त्रिपाठी 

गोंडा। अधिवक्ता परिषद की गोंडा इकाई द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती को समरसता पखवाड़ा के अन्तर्गत मनाया गया। इस अवसर पर संविधान निर्माण में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के योगदान पर संगोष्ठी व समरसता भोज का आयोजन किया गया। 

     शहर से सटे पथवलिया ग्रामसभा में आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ता परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष अरविंद सिंह मुख्य अतिथि रहे। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत का लोकतंत्र बाबा साहेब का सदैव ऋणी रहेगा। बाबा साहेब ने संविधान निर्माण के समय देश में सामाजिक समरसता को स्थापित करने के हर संभव उपागम को संविधान में प्रमुखता से जगह दी। संगोष्ठी को संरक्षक घनश्याम पांडे, केके श्रीवास्तव, गौरीशंकर चतुर्वेदी, सुशील कुमार तिवारी, अजय कुमार तिवारी, शैलेंद्र मिश्रा व आनंद पांडेय ने भी संबोधित किया। संगोष्ठी का संचालन महामंत्री धन लाल तिवारी ने किया। संगोष्ठी के उपरांत समरसता भोज का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर जय प्रकाश सिंह, अशोक कुमार पाठक, केके सिंह, नरेंद्र सिंह राणा, विशाल, लालजी, दिलीप, रामबाबू, शुभम व अजय कुमार सहित अन्य अधिवक्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे। 

मतदान का दिलाया संकल्प

आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने के लिए अधिवक्ता परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष अरविंद सिंह ने पथवलिया ग्रामसभा में अधिवक्ताओं और ग्रामीणों को संकल्प दिलाया। कहा कि हम सभी यह संकल्प लेते हैं कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए स्वयं मतदान करते हुए अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे