Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां को भाई के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख ली थी मासूम, पुलिस ने मासूम के हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा



डेस्क:प्रेमी भतीजे के बाहों में आपत्ति जनक स्थिति में मां को देखकर बेटी बोल पड़ी थी, आप और भैया इस स्थिति में है, पापा को आने दो उनसे बोल दूंगी, नन्हीं मासूम के यह शब्द पत्थर दिल मां के के सीने में बाण के जैसे लगे। उसने मासूम को बहला फुसला कर पापा से बात ना कहने के लिए भी समझाया, लेकिन नन्हीं मासूम मासूमियत दिखाते हुए अपनी बात पर अड़ी रही। इसके बाद निर्दयी मां ने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर अपने कलेजे के टुकड़े को मौत की नींद सुला दिया। उक्त बातों का खुलासा पुलिस के पूछताछ में मासूम मृतका की मां ने किया है।

बता दे की रविवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद अंतर्गत बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम की हत्या हुई थी। जिसका हापुड़ पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि मासूम बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं की, बल्कि उसकी मां सुरेखा ने दरांती से काटकर बेटी को मौत की नींद सुला दिया था। पुलिस के पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसका अपने सगे भतीजे से नाजायज संबंध था। आपत्ति जनक स्थिति में उसकी 6 वर्षीय मासूम ने दोनों को एक साथ देख लिया था। इसके बाद रविवार के शाम उसकी हत्या करके शव को खंडहर में फेंक दिया था।

फोरेंसिंक टीम को मिले अहम सुराग 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फॉरेंसिक टीम को जांच के दौरान घर और खंडहर तक खून के छींटे मिले थे। यही नहीं फॉरेंसिक टीम ने रसोई घर में भी ताजा-ताजा चौका (जमीन की पुताई) पाया था और घर को भी धोया गया था। लेकिन जांच के दौरान केमिकल ने खून के छींटों के राज खोल दिए।

पूछताछ में कबूल किया जुर्म

जब फॉरेंसिक टीम के जांच ने घर वालों के तरफ इशारा किया, तब पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के आधार पर मृतक मासूम की मां सुरेखा, भतीजे अंकित और ताई को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ किया। पुलिस के पूछताछ में अंकित और सुरेखा ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपियों के निशान देही पर दरांती भी बरामद किया गया।

ट्रक चलाता है पति

बताया जाता है कि मृतका काव्य के पिता राजीव ट्रक चालक का कार्य करते हैं। ट्रक ड्राइविंग करने के कारण से वह अक्सर घर से बाहर रहा करते है। बेटी के साथ हुई वारदात की जानकारी होने पर वह भी गांव पहुंचा था। मीडिया से बात करते हुए उसने बताया कि वह प्रतिदिन काव्या से फोन पर बात किया करता था, रविवार को भी फोन पर बात हुआ था। उसके बाद उसकी पत्नी ने भी उसे फोन पर बात किया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे