Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर सांसद की प्रतिक्रिया: वीडियो वायरल


                              वायरल वीडियो 


ओपी तिवारी 

गोंडा:भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लगभग सभी लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। लेकिन उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों का घोषणा अभी रहस्य बना हुआ है। जिसमें गोंडा जनपद के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र और रायबरेली के लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशियों की घोषणा अभी बाकी है। गोंडा के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से वर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह पार्टी के द्वारा नाम ना घोषित होने के बावजूद लोकसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर दावेदारी ठोक रहे हैं। लेकिन सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर तमाम प्रकार के प्रयास भी लगाए जा रहे हैं, इसी बीच सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर एक प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

जिसमें उन्होंने गोस्वामी तुलसीदास जी द्वारा रचित श्री रामचरितमानस की पंक्तियों को पढ़कर बात खत्म कर दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

दरअसल आज संसद बृजभूषण शरण सिंह की उनके खिलाफ चल रहे मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी थी। पेशी में जाने के दौरान सांसद से जब उनके टिकट की दावेदारी को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा कि

होइहै वही जो राम रचि राखा.. 

बृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर अटकलें

बताते चलें कि संसद विभूषण सिंह पर महिला पहलवानो ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद उनके टिकट को लेकर संसय पैदा हो गया था। अटकलें लगाए जा रहे थे कि इस बार कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र का बीजेपी से टिकट सांसद बृजभूषण शरण सिंह को ना मिलकर उनकी पत्नी केतकी सिंह, या उनके बेटे प्रतीक भूषण सिंह को दिया जा सकता है। वही जानकारों की माने तो सांसद खुद ही कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अड़े हुए हैं, ऐसी स्थिति में पार्टी अभी किसी ठोस निर्णय पर नहीं पहुंच पाई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे