Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिक्षक पति ने लगाई फांसी, स्टाफ नर्स पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत



डेस्क:स्टाफ नर्स पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत से क्षुब्ध होकर सहायक अध्यापक पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बहू के बाद बेटे की मौत, होने से परिवार में कोहराम मच गया। 

सहायक अध्यापक योगेश कुमार की पत्नी मणिकर्णिका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्टाफ नर्स के पद पर तैनाती थी। स्कूटी पर सवार होकर अस्पताल जाते समय घर से कुछ दूर चलने पर सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। व्हाट्सएप के जरिए पत्नी की मौत की सूचना मिलते ही योगेश विद्यालय से घर भाग आया। घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 उत्तर प्रदेश के हरदोई अंतर्गत सुरसा थाने के रहने वाले 25 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र पुत्तू लाल का विवाह शहर कोतवाली अंतर्गत धन्ना पुरवा की रहने वाली मणिकर्णिका गौतम से तीन माह पहले हुआ था। योगेश पिहानी शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय टीकमपुर में बतौर सहायक अध्यापक तैनात था। वही योगेश की पत्नी मणिकर्णिका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टड़ियावा में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी। सोमवार को योगेश के विद्यालय जाने के बाद उसकी पत्नी भी कुछ देर बाद स्कूटी पर सवार होकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए निकली थी, घर से कुछ दूर स्थित पचकोहरा चौराहे के पास तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से मणिकर्णिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्कूटी सवार महिला की खबर व्हाट्सएप पर वायरल होने लगी, व्हाट्सएप के जरिए पत्नी की मौत की सूचना पाकर योगेश विद्यालय से बाइक लेकर घर पहुंचा। जिसके कुछ देर बाद पता चला कि योगेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दुर्घटना में पत्नी की मौत के बाद पति के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात जिसको भी पता चली वह आवक रह गया।

बताया जाता है कि योगेश और मणिकर्णिका अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे, दोनों की मौत से दोनों घरों में कोहराम मच गया। दोनों परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे