Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में तीन की मौत: तेज रफ्तार कार ने सगे भाइयों सहित रिश्तेदार को रौंदा



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा: बीती रात नवाबगंज थाना क्षेत्र में कार का ठोकर लगने से बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।वहीं सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में मृतक के चाचा ने नवाबगंज पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार वजीरगंज थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के रहने वाले 20 वर्षीय अभय सिंह, 18 वर्षीय आदर्श सिंह पुत्रगण अर्जुन सिंह कावासाकी बजाज मोटरसाइकिल पर सवार होकर नवाबगंज से अपने घर खानपुर जा रहे थे, इसी दौरान नवाबगंज क्षेत्र के गोला रोड पर शोभापुर के पास नवाबगंज थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव के रहने वाले अपने रिश्तेदार 19 वर्षीय सूरज सिंह पुत्र गुड्डू उर्फ विजय कुमार सिंह के साथ एक टेंट हाउस के सामने खड़े होकर तीनों आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी गोंडा के तरफ से नवाबगंज के तरफ जा रही एंडेवर कार के चालक में तेज गति व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे आदर्श सिंह, सूरज सिंह और अभय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।इस दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों के मदद से तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से ट्रामा सेंटर अयोध्या के लिए रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। मामले में नवाबगंज पुलिस मृतक के चाचा अवधेश कुमार सिंह पुत्र दुर्गा सिंह के शिकायती पत्र पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। 

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि बीती रात हुई दुर्घटना में घायलों को इलाज के लिए अयोध्या ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया था। जहां पर तीनों घायलों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। अयोध्या पुलिस के द्वारा पंचायत नामा के उपरांत शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बाइक सवार मृतक के चाचा के शिकायती पत्र पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे