Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मीरनगंज गांव में महिलाओं पर कहर बनकर टूटा दबंगों का गुस्सा, हमले में चार घायल


बकरा चोरी की उलाहना देने से नाराज आरोपी ने परिजनों संग दिया घटना को अंजाम
28 जनवरी से कोतवाली में बैठी है महिला, कुंभकर्णी नींद सो रही है पुलिस
विष्णुदत्त सिंह विशेन
गोण्डा। प्रयागराज स्नान करने गयी महिला की गैरमौजूदगी में उसके घर में घुसकर दबंगई के बल पर बकरा खोल ले गये। वापस आने पर महिला इसकी शिकायत लेकर गयी। इस पर आरोपी आग बबूला हो गया और उसने अपने पिता व भाइयों के साथ लाठी डंडे तथा धारदार हथियार लेकर उसके घर पर धावा बोल दिया। दबंगों ने घर में घुसकर परिजनों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जिसमें एक पुरूष व तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयीं। इस घटना के संबंध में मुकदमा लिखाने गयी महिला की सुनने वाला कोई नहीं है। वह मंगलवार की रात से ही कोतवाली में बैठी हुई है।
    घटना कोतवाली देहात के मीरनगंज गांव की है। यहां की निवासिनी उदयराजी पत्नी भारत ने कोतवाली देहात पुलिस को तहरीर दी है जिसमें कहा गया है कि वह 21 जनवरी को इलाहाबाद-प्रयागराज स्नान करने के लिए गयी थी। उसी बीच मुकेश पुत्र अंगद उसके घर में घुसकर अंदर बंधा बकरा खोल ले गया, जिसको घर में मौजूद उसकी बेटी कौशिल्या ने देखा था। जब वह इलाहाबाद से स्नान करके 26 जनवरी को वापस आयी तो, उसे बकरा खोल ले जाने की बात उसकी पुत्री द्वारा बताई गई। इस पर 28 जनवरी को वह बकरा खोलने की बात पूछने विपक्षी के घर गयी और बकरा चोरी की शिकायत कोतवाली में करने की बात कही तथा वापस घर आ गई।
आरोप है कि इससे नाराज होकर दबंग अंगद पुत्र पटटे, मुकेश, सुनील व नानबाबू पुत्रगण अंगद निवासी ग्राम मीरनगंज वीरपुर विशेन थाना कोतवाली देहात एकराय होकर लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी आदि लेकर उदयराजी के घर में घुस गए और घर में मौजूद उसकी बेटी कौशल्या, बिटाना पुत्री सुंदर, गीता पत्नी सियाराम व बनवारी पुत्र जगन पर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिए, जिसमें चारों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
     पीड़िता उदयराजी ने बताया कि वह 28 जनवरी की रात 11 बजे से देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की फरियाद लिए बैठी है, लेकिन 29 जनवरी की देर शाम तक उसकी तहरीर पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। उसका आरोप है कि इस मामले में देहात पुलिस लीपापोती करने में लगी हुई है, जबकि दबंगई के शिकार हुए उसके परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती हैं। इस घटना के संबंध में पुलिस का पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे