Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तीन-तीन अजगर मिलने से हडकम्प


डॉ ओपी भारती 
गोण्डा :वजीरगंज थाना अंतर्गत एक गांव में अजगर मिलने से लोग ख़ौफ़ के साये में जी रहे है। ये घटना थाना क्षेत्र के मजरे पूरे बसंती का है, जहाँ पर रमेश मौर्य में मुर्गी फार्म के बगल में एक के बाद एक करके तीन अजगर मिले है। ऐसा माना जा रहा है कि यहां आस पास में अजगरों का कोई बसेरा है।

हुआ ये की मुर्गी फार्म के बगल से एक राहगीर गुजर रहा था , तो उसे रास्ते में एक अजगर मिला , जिसकी सूचना उसने गांव वालों को दी । गांव वाले मौके पर पहुंच कर देखने लगे तब तक थोड़ी दूर पर एक अजगर और दिखाई दिया। 
वीडियो 

फिर लोगों ने मिलकर वहां आसपास ढूंढना शुरू किया तो थोड़ी दूर पर एक तीसरा अजगर भी दिखा। लोगों ने अजगर को  बोरे में भरकर टिकरी के ऊंट घाट जंगल में छोड़ दिया  है । अजगरों की लम्बाई 12 फिट, 10 फिट और 08 फिट तथा वजन 10 से 30 किलो के बीच मे पाई गई है। क्षेत्र में अजगर मिलने से लोग लोगों के अंदर भय व्याप्त है । खौफज़दा लोग अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं ,और खुद भी बाहर बड़ी सावधानी के साथ आते जाते  हैं । लोगों ने वन विभाग से मांग की है कि अजगरों  की छानबीन कर पकड़वा कर कहीं जंगल में छोड़ दिया जाए।मौके पर आस पास  गांव के लोगों के साथ हिन्दू युवा वाहिनी के लोग भी मौजूद थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे