Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

किशोरी छात्रा का चाकू की नोक पर किया रेप बनाया अश्लील वीडियो कर दिया वायरल


 पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस अधिकारी करते रहे हीलाहवाली
बदनामी के डर से किशोरी की सन्दिग्ध मौत के बाद जागी अयोध्या पुलिस केस दर्ज किया
वासुदेव यादव 
अयोध्या। यूपी के जिला अयोध्या  में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में एक नाबालिग लड़की की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने चाकू दिखाकर मुँह कला किया था और उसके 3 साथियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। पीड़िता के पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  के यहां प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच गांव में इस घटना का मुहकाला वाला वीडियो वायरल होने के बाद बदनामी के डर से पीड़िता परेशान थी। शर्मिंदगी से आहत होकर किशोरी ने शुक्रवार देर शाम तकरीबन साढ़े चार बजे मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी. घटना में बुरी तरह घायल लड़की को श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी सन्दिग्धमौत हो गई।
पीड़िता की मां का आरोप है कि घर से सामान लेने निकली उनकी बेटी को आरोपी युवक ने बात करने के बहाने से बुलाया था। उसके बाद चाकू दिखाकर उसके साथ रेप किया गया। आरोपी के साथ मौजूद तीन अन्य युवकों ने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। इस घटना के बाद बदनामी के डर से नाबालिग पीड़िता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। लड़की की मां के अनुसार इस संबंध में एसएसपी को प्रार्थना पत्र भी हमने डाला था लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने वारदात में शामिल आरोपियों के फांसी की मांग की है।
'कप्तान को दिया था प्रार्थना पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं हुई'
अयोध्या। वहीं पीड़ित लड़की के पिता का कहना है कि यह घटना बीते दो फरवरी को मनी पर्वत जैसे पवित्रस्थली की है। मुझे तीन दिन पहले ही पता लगा। इस संदर्भ में प्रार्थना पत्र वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिया था। जिस वक्त यह घटना हुई मैं काम पर गया था। उसके बाद मैंने अयोध्या कोतवाली अयोध्या को इसकी सूचना दी। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी युवक उनकी बेटी को इस घटना के बाद से वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहे थे। उन्होंने अपने परिवार के लिए इंसाफ की मांग की है।
अब केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी: एसएसपी
 वहीं इस घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने कहा कि शुक्रवार रात 9 बजे बाद बाग़ बिगेशर निवासी एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है. मृतिका के साथ गत 2 फरवरी 2020 को बलात्कार Rape हुआ था और आरोपी युवक के साथ मौजूद युवकों ने इसका वीडियो बनाया और वीडियो को वायरल कर दिया। इस संदर्भ में एक लाख रुपए की मांग भी आरोपी युवकों द्वारा की जा रही थी। इस घटना से परेशान युवती ने अयोध्या रेलवे स्टेशन जाकर के ट्रेन के सामने आत्महत्या कर ली है। इस संदर्भ में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कल ही घटना के बाद रात 9 बजे मृतका के पिता ने इसकी सूचना कोतवाली अयोध्या को दी जबकि पिता का कहना है कि वह पिछले 3 दिन पूर्व ही इस घटना की शिकायत स्वयं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कर चुके थे. जिस पर प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की.पुलिस अपनी नाकामी छुपाने के लिए अब मनगढ़ंत बात कर रही है। पुलिस की लापरवाही से एक लड़की किशोरावस्था में ही जान गवा बैठी क्या डीजीपी लापरवाह पुलिस अधिकारी पर सख्त कार्यवाही करेंगे अभी देखना होगा। अयोध्या में पुलिस की इस घोर बड़ी लापरवाही पर किस पर गाज गिरेगी अभी कहना ठीक नही, लेकिन अगर पुलिस अधिकारी सही तत्काल कार्यवाही करते तो किशोरी जो कि छात्र थी उसकी जान बच जाती व सभी अभियुक्त पर भी सख्त कार्यवाही हो जाता।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे