Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व माध्यमिक विद्यालय बिशुनापुर का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित


अखिलेश्वर तिवारी
विद्यालय के बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया रंगारंग कार्यक्रम
बलरामपुर।। जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय से सटे हुए ग्राम सभा बिशुनापुर में स्थापित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पहली बार वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया  । कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक पलटू राम ने पहुंचकर बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए उन्हें शिक्षित बनकर समाज के लिए एक मजबूत कड़ी के रूप में आगे आने के लिए आह्वान किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का विद्यालय परिवार की ओर से जोरदार स्वागत किया गया । मुख्य अतिथि विधायक पलटू राम के साथ भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस, सर्ब यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सील चन्द्र सिंह, भाजपा नेता बृजेंद्र तिवारी ने दीप प्रज्वलित करने के उपरांत मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया । विद्यालय के बच्चों ने मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसकी अतिथियों द्वारा खूब सराहना की गई। 

                      जानकारी के अनुसार पूर्व माध्यमिक विद्यालय विशनापुर में पहली बार वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। वार्षिकोत्सव के अवसर पर बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सील चंद्र सिंह, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी  डीपी सिंह बैस, भाजपा नेता बृजेंद्र तिवारी मौजूद थे। सदर विधायक पलटू राम ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा विद्यालय ऐसा मंदिर होता है जहां सभी जाति, धर्म और मजहब छोड़कर साथ पढ़ते हैं। ऐसा मंदिर किसी धर्म में नहीं होता। विधायक ने कहा कि शिक्षक भी तपस्या कर रहे हैं जो ग्रामीण बच्चों की प्रतिभाओं को निखार कर समाज के सामने लाते हैं। विधायक ने कहा कि विद्यालय से ही बच्चे अनुशासन का पाठ पढ़ कर अपने माता पिता अपने समाज और अपने राष्ट्र का नाम रोशन करते हैं । सदर विधायक ने क्षेत्र के अभिभावकों को भी जागरूक रहते हुए बच्चों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में विद्यालय भेजने की अपील की।
उन्होंने कहा कि विकसित बलरामपुर और शिक्षित बलरामपुर का उनका सपना है।  उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विद्यालय की प्रधानाध्यापिका डॉ कल्पना सिंह और उनकी पूरी टीम को बधाई दी। इस अवसर पर सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सील चंद्र सिंह ने बच्चों को अपने बैंक की तरफ से बैग का वितरण किया । बच्चों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया । इस कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण और स्कूली बच्चे   तथा उनके अभिभावक उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे