Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जिले के सभी क्षेत्रों में निगरानी के लिए जिलाधिकारी ने किया मजिस्ट्रेट की तैनाती


अखिलेश्वर तिवारी
बलरामपुर ।। कोविड 19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री द्वारा घोषित लॉक डाउन के दौरान लोगों द्वारा घरों से बाहर निकलकर जगह जगह झुंड के रूप में घूमते रहने तथा अनायास बगैर किसी काम के एकत्रित होने की घटनाएं लगातार प्रकाश में आ रही हैं ।
वीडियो:इसे भी देखें

 लॉक डाउन तथा धारा 144 के उल्लंघन की घटनाओं को देखते हुए जिलाधिकारी ने जनपद मुख्यालय सहित तहसील मुख्यालय उतरौला व तुलसीपुर के साथ-साथ गैसड़ी तथा पचपेड़वा के अलग-अलग क्षेत्रों में मजिस्ट्रेट की तैनाती की है । 
       
                  जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जनपद में कुल 30 मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं, जो अलग-अलग क्षेत्र में सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे । जिलाधिकारी ने बताया है कि लॉक डाउन के दौरान धारा 144 के उल्लंघन की घटनाएं लगातार प्रकाश में आ रही थीं। प्रदेश सरकार पूरी तरह से लाक डाउन का अनुपालन कराने के लिए कड़े निर्देश जारी कर चुकी है । जिला प्रशासन द्वारा भी अब पूरी तरह से कड़ा रुख अख्तियार किया जा रहा है । उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील किया है कि वह लॉक डाउन का पूरी तरह से अनुपालन करें । अपने घरों में ही रहे और आवश्यकता पड़ने पर ही बाहर निकलें। झुंड की शक्ल में कभी भी कहीं भी एकत्रित ना हों। बाहर निकलते समय अपने मुंह पर मास्क अवश्य लगाएं यदि मास्क उपलब्ध नहीं है तो गमछा का प्रयोग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों में मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए हैं, जो हर गतिविधि पर नजर रखेंगे। नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर सख्त कार्यवाही भी सुनिश्चित कराई जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे