Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्म योगी पत्रकारों को विधायक तुलसीपुर ने किया सम्मानित


तुलसीपुर बलरामपुर ।। वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ रहे विश्व के सम्प्रभुता वाले अनेक देश या तो इसके आगे नतमस्तक हो चुके हैं या तो इसके आगे हफ्ते दिख रहे हैं वहीं भारत इस वैश्विक महामारी से दो-दो हाथ करते हुए सीमित संसाधनों में भी कोरोना के वायरस को देश से भगाने की स्थिति में पहुंचता दिख रहा है और इस स्थिति को बनाए रखने में हमारे देश के कोरोना फाइटर्स वह चाहे स्वास्थ्य कर्मी हो पुलिस विभाग की जवान हो या सफाई कर्मी हो या शासन प्रशासन एवं जनता के बीच सेतु का कार्य कर रहे पत्रकार हो।
पत्रकारों की अहम भूमिका को देखते हुए विधायक तुलसीपुर तथा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया ।

                   जानकारी के अनुसार कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लाक डाउन का तीसरा फेस चालू हो गया है। कोरोना फाइटर्स के सम्मान का सिलसिला अविराम गति से चालू है । इसी क्रम में तहसील मुख्यालय तुलसीपुर के स्थानीय पी.डब्लू.डी.के गेस्ट हाउस के सभागार में क्षेत्रीय विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला द्वारा कर्म योद्धाओं को पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सम्मान समारोह में पत्रकारिता से जुड़े लोगों को जिसमें प्रेस क्लब तुलसीपुर अध्यक्ष शुकदेव चौरसिया एवं संरक्षक गोपाल श्रीवास्तव को अंग वस्त्र, साबुन,एवं सेनेटाइजर देकर सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले पत्रकार तुलसीपुर प्रेस क्लब उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष वसीम राइनी, मीडिया प्रभारी अजीत श्रीवास्तव , मंत्री अश्वनी कुमार गुप्ता एवं अन्य दर्जनों पत्रकारों को सम्मानित किया 
 इस प्रकार सम्मान को पाकर सभी पत्रकारों ने विधायक तुलसीपुर का आभार प्रकट किया। फेस माक्स का वितरण व्यापार मण्डल(मिश्रा गुट)के प्रदेश के मंत्री अरुण देव आर्य ने किया। इस अवसर पर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने कहा कि पत्रकार इस वैश्विक महामारी में अपने कार्यों को जिस जिम्मेदारी से निभा कर शासन प्रशासन एवं जनता के बीच एक सेतु कार्य कर रहे हैं, वह एक सार्थक प्रयास है इसी सार्थक प्रयास के लिए पत्रकारिता दिवस पर पत्रकार बन्धुओ को सम्मानित किया गया है। इन सभी का भविष्य उज्जवल हो यही कामना है। जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि जिस जिम्मेदारी से चाहे वह प्रिंट मीडिया के लोग हो या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग हो जिस प्रकार से पत्रकार दिन रात ना दे देकर अपना कार्य कर रहे हैं इस प्रयास को देख कर इनको सम्मान देकर गर्व की अनुभूत हो रही हैं। प्रेस क्लब तुलसीपुर अध्यक्ष शुकदेव चौरसिया ने विधायक द्वारा सम्मानित करने के लिए सभी पत्रकारों की तरफ से आभार प्रकट किया। उन्होंने पत्रकारिता दिवस पर सभी को बधाई दी तथा कोरोना महामारी जिस प्रकार फैली हुई है और पत्रकार जिस प्रकार खबरों का संकलन कर रहे हैं उस विषम परिस्थितियों में पत्रकार भी कोरोना के शिकार हो सकते हैं। इसलिए पत्रकारों के हितों को देखते हुए देश एवं प्रदेश की सरकारो को इस पर ध्यान देना चाहिए और मजीठिया आयोग की संस्तुति को या तो लागू कराएं या फिर हमें इंश्योरेंस अथवा जीवन यापन के लिए सरकार से कोई व्यवस्था सुनिश्चित कराएं।यदि सरकार को सबका साथ सबका विकास का नारा वास्तविक रूप से साकार करना है तो हमें भी चौथे स्तंभ को मूलभूत अधिकार मिलने चाहिए। विधायक तुलसीपुर ने आश्वासन दिया कि इस विषय को शासन स्तर पर आपके पत्र के माध्यम से पहुंचाया जाएगा। प्रेस क्लब तुलसीपुर संरक्षक गोपाल श्रीवास्तव ने सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर जिला मंत्री राम प्रसाद सिंह, नगर मंडल अध्यक्ष बृज गोपाल पांडे, व्यापार मंडल (मिश्रा गुट) के प्रदेश मंत्री अरुण देव आर्य, जिला महामंत्री रवि मिश्रा, अमरनाथ शुक्ला, आलोक कुमार एवं राजन आदि लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे