Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti News:कलयुगी माँ ने बेटी को उतारा मौत के घाट, फरार



सुनील उपाध्याय 
बस्ती जिले के नगर थाने के प्रसादपुर गांव में 15 माह की बेटी की गला दबाकर हत्या कर मां के फरार होने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पति ने महिला के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने फरार आरोपी मां की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी हैं। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
आरोपी माँ
आरोपी माँ

प्रसादपुर गांव निवासी दुर्गाप्रसाद ड्राइवर है। उसने बताया कि सोमवार की सुबह करीब नौ बजे वह घर से ड्यूटी के लिए निकला था। उसकी पत्नी और 15 महीने की बेटी आयशा के अलावा बूढ़ी मां घर पर थी। दोपहर करीब एक बजे घर से फोन आया कि उसकी पत्नी काफी देर से घर से कहीं निकली हुई है और खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल रहा है। बेटी आयशा कमरे में सो रही है। इधर काफी देर तक आयशा के न जगने पर जब घरवालों ने उसे जगाने का प्रयास किया तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। घर पहुंचे दुर्गाप्रसाद ने सूचना नगर थाने पर दी।

दुर्गाप्रसाद की मानें तो उसकी पत्नी का मायका कलवारी थाने के केंवचा गांव में है। लेकिन उसके माता-पिता सूरत, गुजरात में रहते हैं। पिछले कई दिन से वह अपने माता-पिता के पास जाने की जिद कर रही थी। लॉकडाउन खुलने के बाद उसे भेजने के लिए कहा था, लेकिन वह मान नहीं रही थी। आरोप है कि इसी बात की खुन्नस को लेकर उसने बेटी की हत्या कर दी और खुद भाग निकली। थानाध्यक्ष संतोष सिंह का कहना है कि दुर्गाप्रसाद की तहरीर पर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। एएसपी पंकज ने मौका मुआयना किया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे