Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda: सीलबंद स्प्राइट की बोतल के अंदर मिली ऐसी चीज जिसे देखकर लोग हो गए दंग !!



ओ•पी भारती

अरे ये क्या ? सीलबंद स्प्राइट की बोतल के अंदर कंडोम और जलजीरे का पाउच!! जिसे देख कर लोगो की आंखे फटी की फटी रह गई। इसे किसी की शरारत कहें कि कम्पनी की लापरवाही। लाख टके का सवाल यह भी है कि कंपनी से सील पैक होकर चली बोतल में ये वस्तुएं आई तो आई कहा से? यदि कंपनी से ही ये वस्तुए आयी तो इतनी बड़ी लापरवाही कतई क्षमा योग्य नही है। यदि कंपनी से आने के बाद शरारत करने के उद्देश्य से डाला गया तो इसके पीछे कौन से शरारती तत्वों का हाथ हो सकता है? वजह कुछ भी हो ये मानव जीवन से खिलवाड़ का मामला है।
ये मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के वजीरगंज झिलाही रोड पर स्थिति जमला पुर कस्बे का है जहाँ साधू वर्मा ने स्प्राइट की एजेंसी ले रखी है। साधू क्षेत्र के लगभग आठ किलोमीटर की रेंज में स्प्राइट सप्लाई कर रहा है। करीब एक सप्ताह के पहले उन्ही से स्प्राइट लिया गया था। दुकानदार वी•के जलपान गृह जमला पुर ने बताया कि एक ग्राहक को स्प्राइट की बाटल दे रहा था तभी मेरी निगाह बाटल के अंदर पड़े कंडोम और जलजीरे की पुडिये पर पड़ी तो ग्राहक को दिखाकर वापस बाटल अपने पास रख लिया। उन्होने बताया कि हमाने ग्राहकों को कोलड्रिंक बेचना बंद कर दिया गया है। इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैली हुई है। हालांकि दुकानदार ने स्प्राइट की दर्जनों बाटल जिसमें जहरीले पदार्थ पाये गये को तोड़कर फेंक दिया है। लोगो के कहने पर एजेंसी के कस्टमर केयर पर शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। फिलहाल बचे हुए दोनों बाटल को सुरक्षित रखा हुआ है। मामला अत्यंत गम्भीर है, इस मामले की जांच होनी चाहिए, और दोषियों के खिलाफ शख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

जिला खाद्य निरीक्षक ने लिया एक्शन

इस संबंध में जब जिला खाद्य निरीक्षक हितेंद्र मोहन त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।अत्यंत गंभीर मामला है जांच के लिए टीम भेजी है, जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है।जो भी दोषी पाया जाएगा सख्त कार्यवाही की जाएगी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे