Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA:पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर फोटो, सेल्फी और पोस्टर के माध्यम से किया प्रदर्शन



 संजय कुमार यादव
बभनजोत गोण्डा :शिक्षकों सहित अन्य कर्मचारियों ने जन जागरूकता अभियान की शुरूआत
 राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा के आह्वान पर 21 जून को जिले में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षकों सहित अन्य कर्मचारियों ने जन जागरूकता अभियान दिवस का आगाज किया।

पोस्टर चस्पा करते

मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सैयद अमीर अहमद, जिला संयोजक ,ब्लॉक संयोजक सचिन श्रीवास्तव ने बताया कि मोर्चा के आह्वान पर आज समस्त विभाग के कर्मचारी शिक्षक, लिपिक, स्वास्थ्य कर्मचारी, अधिकारी, रेल्वे कर्मी, पुलिस कर्मी, बैंक कर्मी, पैरा मिलिट्री के जवानों का सहारा, पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारियों ने अपनी आवाज बुलंद की।
मोर्चा के सभी पदाधिकारीयो के साथ ब्लॉक के नवीन पेंशन योजना के अंतर्गत लाभ ले रहे अन्य कर्मचारियों ने योजना के जगह पुरानी पेंशन योजना व्यवस्था लागू करने की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी पोस्टर अभियान के तहत 21 जून को सभी कर्मचारी व शिक्षक अपने घर के सामने दीवाल पर मांग का पोस्टर चिपकाकर और साथ में सेल्फी/फोटो लेकर मांगो पर आवाज बुलंद किया। पोस्टर व सेल्फी फोटो के माध्यम से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से पुरानी पेंशन बहाली की मांग का संदेश दिया।
पोस्टर के माध्यम से प्रदर्शन
दरअसल पुरानी पेंशन योजना में सेवानिर्वित के बाद प्रत्येक माह एक निश्चित और निरंतर राशि मिलती है। पेंशन बुढापे के समय का सबसे बड़ा सहयोग बन जाता है सेवा समाप्ति के बाद भी कर्मचारी स्वम् सक्षम होता है। पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सैयद अमीर अहमद ,जिला संयोजक शशांक श्रीवास्तव ब्लॉक अध्यक्ष सचिंद्र मोहन, मनोज कुमार मिश्रा ,
राघवेंद्र तिवारी ,जुबेर अहमद,
जबीउल्लाह सिदिकी,नरसिंह, नारायण पाण्डेय ,विजय कुमार,
सुधीर गोतम ,पारागदत्य सहित कई अन्य कर्मचारियो ने सेल्फी, फोटो, और पोस्टर के माध्यम से प्रदर्शन कर मांग की।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे