Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BASTI NEWS: बहन अनीता संग पंचतत्व में विलीन हुए अज्जू हिंदुस्तानी



सुनील उपाध्याय
बस्ती जिले के हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी और अजय श्रीवास्तव उर्फ अज्जू हिंदुस्तानी और उनकी छोटी बहन अनीता का दाह संस्कार रात्रि में ही मूडघाट श्मशान घाट पर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार अज़्ज़ू हिंदुस्तानी की मृत्यु कोरोना संक्रमण से पीजीआई लखनऊ में शुक्रवार दोपहर में हो गया था। अज़्ज़ू हिंदुस्तानी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने पर वह 19 जुलाई से ही पीजीआई लखनऊ में भर्ती थे। हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी छोटी बहन भी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थी जिनका इलाज बस्ती स्थित ओपेक चिकित्सालय कैली में चल रहा था, कल अचानक उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया था। लखनऊ ले जाते समय उनका वहां फैज़ाबाद से आगे पहुचा ही था कि उनकी भी मृत्यु हो गयी।
देर रात दोनो के शवों को एम्बुलेन्स से सीधे मूडघाट शमशान घाट पर ले जाया गया ,जहां कोविड 19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए दोनों भाई बहन का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

हृदय को विचलित करने वाली घटना मे भाई-बहन का साथ-साथ एक ही शमशान में अंतिम संस्कार किया गया। बस्ती वासी इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से आहत और द्रवित है। कोरोना ने जनपद में लगभग ढाई दर्जन लोगों को अपना शिकार बना लिया है। अभी कुछ दिनों ही पहले भाजपा नेता पुष्कर मिश्रा के आकस्मिक निधन से बस्ती वासी अभी उबर भी नहीं पाए थे वहीं अज्जू हिंदुस्तानी की मौत से पूरे जनपद वासी फिर से सदमे में आ गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे