Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda:एसपी के आदेश पर भारी' मोतीगंज का तिकड़मबाज दीवान



ए. आर. उस्मानी
गोण्डा। पुलिस अधीक्षक राज करन नैयर ने जनहित व प्रशासनिक हित में जिले के दो दर्जन से अधिक उपनिरीक्षक, मुख्य आरक्षी व आरक्षियों का तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया है। स्थानांतरित पुलिसकर्मियों को तत्काल आदेश का पालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। वहीं एक तिकड़मबाज दीवान एसपी के आदेश पर भारी पड़ रहा है। उसका पिछले साल भी तबादला किया गया था लेकिन उसने जुगाड़ लगाकर रोकवा लिया था। इस साल फिर तबादला लिस्ट में उसका नाम है, लेकिन रवानगी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।
      एसपी आरके नैयर ने बताया कि थाना कटरा बाजार में तैनात उपनिरीक्षक सत्य नारायण को इटियाथोक, कौड़िया में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कनौजिया को वजीरगंज, वजीरगंज में तैनात उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार को थाना कौड़िया, उपनिरीक्षक राम अचल को पुलिस लाइन से थाना मोतीगंज व उपनिरीक्षक नीरज सिंह को पूर्व में थाना मनकापुर के लिए किया गया स्थानांतरण निरस्त करते हुए पुलिस लाइन से थाना परसपुर भेजा गया है। इसके अलावा आरक्षी राकेश कुमार यादव को चौकी न्यायालय थाना कोतवाली नगर से खरगूपुर, मुख्य आरक्षी प्रमोद कुमार सिंह को पुलिस लाइन से मोतीगंज, आरक्षी सिवेश कुमार शुक्ल को पुलिस लाइन से पेशी सीओ सदर, आरक्षी दिग्विजय यादव को सम्मन सेल से अपराध शाखा, मुख्य आरक्षी हरिनरायन सिंह व संजीत कुमार सिंह को मोतीगंज से डायल 112, आरक्षी सौरभ पाण्डेय को पेशी सीओ सदर से तरबगंज, मुख्य आरक्षी रमाशंकर यादव को हेड मुहर्रिर थाना तरबगंज से पुलिस लाइन, आरक्षी सिकंदर सिंह को पुलिस लाइन से खोड़ारे, आरक्षी राजेश सिंह को पुलिस लाइन से खोड़ारे, उमेशचंद्र गुप्ता को पुलिस लाइन से परसपुर, राधेश्याम यादव को पुलिस लाइन से कटरा बाजार, सत्येंद्र कुमार पुलिस लाइन से थाना मनकापुर, दिलीप कुमार गौड़ पुलिस लाइन से थाना तरबगंज, अमरजीत गौड़ पुलिस लाइन से थाना कौड़िया, राम सजीवन यादव पुलिस लाइन से थाना मोतीगंज, विजय कुमार शर्मा पुलिस लाइन से पेशी क्षेत्राधिकारी सदर व आरक्षी चालक अखिलेश्वर पाठक को पुलिस लाइन से थाना छपिया स्थानांतरित किया गया है।
    इसी क्रम में महिला आरक्षी सुष्मिता मौर्या को खोड़ारे से सीसीटीएनएस महिला थाना, महिला आरक्षी गीता रानी को पुलिस लाइन से थाना नवाबगंज, महिला आरक्षी मंजू को पुलिस लाइन से खोड़ारे व अनीता यादव को पुलिस लाइन से थाना मोतीगंज में तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री नैयर ने बताया कि स्थानांतरित पुलिसकर्मियों को तत्काल आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।

इनसेट.......

एसपी के आदेश पर भारी 'तिकड़मबाज' दीवान!

पुलिस अधीक्षक आरके नैयर के आदेश पर मोतीगंज थाने की कहोबा चौकी पर तैनात तिकड़मबाज मुख्य आरक्षी संजीत कुमार सिंह भारी पड़ रहा है। वर्ष 2019 के अगस्त माह में संजीत सिंह का तबादला यूपी डायल 112 में पुलिस अधीक्षक आरके नैयर द्वारा किया गया था लेकिन उसने तिकड़म और जुगाड़ लगाकर स्थानांतरण निरस्त करा लिया था। तब से वह कहोबा चौकी पर ही एकक्षत्र राज करता आ रहा है। 19 जुलाई को पुलिस अधीक्षक श्री नैयर द्वारा किए गए 27 पुलिसकर्मियों के तबादला सूची में संजीत कुमार सिंह का भी नाम है। उसे फिर डायल 112 में स्थानांतरित किया गया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या इस बार एसपी अपने आदेश को फॉलो करा पाएंगे या फिर वह तिकड़म और जुगाड़ से पुलिस अधीक्षक के आदेश पर भारी पड़ते हुए अपना तबादला रोकवाने में कामयाब हो जाएगा?
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे