Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:बैंक फ्रेंचाइजी लूट में फरार चल रहे दो बदमाश गिरफ्तार



ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। लूट की एक घटना में वांछित फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को स्वाट टीम व थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार कर लिया। 

     जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में बैंक की फ्रेंचाइजी को लूटने की घटना में वांछित फरार चल रहे रफीक बेहना निवासी वीरपुर थाना पयागपुर, हाल पता ग्राम अलीनगर थाना गिलौला जनपद श्रावस्ती व धर्मेंद्र गुप्ता पुत्र प्रहलाद निवासी गिलौला बाजार जनपद श्रावस्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह दोनों इटियाथोक क्षेत्र में लगभग 2 माह पूर्व ग्राम दुल्हापुर पहाड़ी में एक बैंक की फ्रेंचाइजी लूट के मामले में वांछित थे। इन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित हुआ था।इसके अतिरिक्त इन पर दर्जनभर से अधिक मामले पहले से ही श्रावस्ती में पंजीकृत है। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों बदमाश गोण्डा से वापस हो रहे हैं और धानेपुर होते हुए जाना है। इस पर जिले की स्वाट टीम स्थानीय पुलिस के साथ अलर्ट हुई। दोनों बदमाश रात में जैसे ही निकले कि ग्राम बेलवा बहुता के पास स्थित सरयू नहर पर पुलिस टीम ने इन्हें रोका लेकिन इन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने भी इन पर गोली चलाई जिससे धर्मेंद्र गुप्ता के पैर में गोली लग गयी जिसका उपचार कराते हुए पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इनके पास से एक अपाची बाइक व 2 तमंचा भी बरामद हुआ है। 

   पुलिस टीम में स्वाट टीम प्रभारी अतुल चतुर्वेदी व थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय, नरसिंह यादव, पटेल राय सहित अन्य लोग शामिल रहे। दोनों को लिखा पढ़ी कर न्यायालय भेज दिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे