Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar सपा कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म पीड़िता के इंसाफ के लिए निकाला कैंडल मार्च




■ दो मिनट मौन रहकर मृतात्मा को दी श्रदांजलि

आलोक बर्नवाल

संतकबीरनगर। बेटियां आज के समाज मे असुरक्षित माहौल में जीने को मजबूर है। जिसका उदाहरण हाल ही में बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हैवानियत की शिकार हुई दुष्कर्म पीड़िता की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत होने से वाल्मीकि समाज आहत है। जिससे समाज मे कुछ मानव रूपी दानव मानवता के नाम पर कलंक है। दुष्कर्म पीड़िता के इंसाफ के लिए समाज का हर तबका न्याय की उम्मीद कर रहा है।
इसी कड़ी में मेंहदावल नगर में भी सपा के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर संवेदना दुष्कर्म पीड़ित लड़की के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि दिया गया। इसके साथ ही सरकार से मांग किया कि सभी आरोपितों को मृत्युदंड शीघ्रता से दिलावाया जाए।
बताते चले कि मंगलवार की सायं सपा नेता व एमएलसी सनी यादव के प्रतिनिधि अमरेंद्र यादव के नेतृत्व मेंहदावल अस्पताल चौराहा पर कार्यकर्ता एकत्र हुए और मोमबत्तियां रोशन करके सभी कार्यकर्ता अस्पताल चौराहा से होते हुए ठाकुर द्वारा, अंजहिया बाजार, चौक बाजार, पश्चिम टोला, कुशफर होते हुए पुनः अस्पताल तिराहे पर आकर सभी ने दुष्कर्म पीड़िता की दिवगंत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना किया गया। इस कैंडल मार्च में अमरेंद्र यादव, सचिन यदुवंशी, ओमकार यादव, चंद्रभान निषाद, रविन्द्र नाथ पांडेय, विकास यादव, सतीश, राहुल, संदीप आदि सपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे