Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA : बजाज मिल ने बौरिहा गांव में किया गन्ना कलेंडर का प्रदर्शन, किसानों की समस्याओं का भी किया निस्तारण :



ओ• पी• भारती
गोण्डा: बजाज सुगरमिल द्वारा नवाबगंज गन्ना समिति क्षेत्र के चौबेपुर सेंटर पर प्रदर्शनी लगाकर पर्ची कलेंडर का प्रदर्शन किया गया, साथ ही किसानों की समस्याओं को भी सुना गया।


तरबगंज विकास खण्ड अंतर्गत चौबेपुर सेंटर के ग्रामसभा बौरिहा में बजाज शुगर मिल कुंदुरखी गोण्डा की टीम ने प्रदर्शनी लगा कर गन्ना किसानों की समस्याओं को सुना, साथ ही पर्ची कलेंडर का प्रदर्शन भी किया गया। इस मौके पर क्षेत्र के किसानों ने गन्ने से संबंधित अपनी समस्याओं को रखा। किसानों ने कलेंडर की त्रुटियों को बजाज मिल से आये अमृत सिंह उर्फ गोली सिंह व नवाबगंज गन्ना समिति के गन्ना पर्वेक्षक रोहित यादव के सामने रखा। इन त्रुटियों को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। 


समाजसेवी एवं टीम मोदी सपोर्टर के प्रवीण सिंह ने प्रदर्शनी के विषय मे किसानो को सूचना देकर बुलाया और उनकी समस्याओं से बजाज मिल से आई टीम को अवगत भी कराया। किसान अपनी समस्याओं के निस्तारण से संतुष्ट भी दिखे। इस मौके पर क्षेत्र के राम प्रताप सिंह उर्फ पप्पू सिंह, नीरज सिंह, रानू सिंह जयप्रकाश सिंह अमर बहादुर सिंह जंगली शेर मनोज चौहान राम शेर चौहान शिव सेवक सिंह, छोटू सिंह, रोहित सिंह, बड़कऊ सोनी, मतोले सहित दर्जनों किसान मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे