Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिंहेश्वर:दबंगों के ने गर्भवती महिला व उसके परिवार वालों को बेरहमी से पीटा

 


मधेपुरा: सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के जजहट सवैला पंचायत के झिटकिया गांव के वार्ड नं० 06 में बीते दिनों दबंगों के द्वारा गर्भवती महिला व उसके परिवार वालों को बेरहमी से पीटने के बाद, साजिश करते हुए दबंगों ने पुलिस को अपने मेल में लेकर झुठा केश दर्ज करवा कर महिला के पति व देवर को जेल भेजवा दिया गया।

पीड़िता  का बयान 


 सूत्रों के हवाले से पता चला है कि प्रार्थी रोजीदा खातून का घर दबंगों के घर से लगभग एक किलोमीटर दूरी पर है। लगभग एक किलोमीटर दूर से दबंग मोनाजीर आलम और उसके सहयोगियों के द्वारा लगभग 50 से ऊपर की संख्या में आकर रोजीदा खातून पति व देवर को बेरहमी से पीटने लगा और उसके घरों में आग भी लगा दिया गया, 

पीड़िता  का बयान


आग की लपट देखकर और रोजीदा खातून की चीखें सुनकर बगल के ही कौशर आलम भी जो कि (सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते हैं) और आस पड़ोस के लोग दौड़कर आया तो आग लगा देख लोगों ने पहले आग को बुझाया और दबंगों को समझाने लगा, फिर भी दबंग मोनाजीर आलम और उनके सहयोगी नहीं माना। दबंगों ने चैलेंज करते हुए कहा कि मुखिया पति परवेज आलम को नहीं पहचानते हो, उसका इतना पहुंच है, कि जिसको चाहे फंसा सकता है और चाहे बचा सकता है, लेकिन याद रखना कौशर आलम जो कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं वो बरका मददगार बनता है उसको भी साजिश के तहत उसे झूठी केस में फंसा करके जेल में सारा देंगें। प्रार्थी रोजीदा खातून को उसके परिवार वालों के द्वारा सरकारी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा था। उसी क्रम में बगैर आवेदन और बगैर केश दर्ज हुए बेकसुर व निर्देश प्रार्थी रोजीदा खातून की पती मो० इकबाल व देवर और परोसी कौशर आलम जो कि समाजीक कार्यकर्ता हैं उन तीनों को गिरफ्तार कर थाना में बंद कर दिया गया और थाने से लगभग 36 घंटा के बाद प्राथमिकी संख्या 241/2020 दर्ज कर भेजा गया जेल, जो कि 24 घंटा बाद ही जेल भेजा जाता है लेकिन बता दे कि थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार और पुलिस बलों के द्वारा 15 अक्टूबर 2020, दिन गुरुवार समय करीब 10:00 बजे रात्रि में गिरफ्तार किया गया लेकिन थाना अध्यक्ष रनवीर कुमार के द्वारा 17 अक्टूबर 2020, दिन शनिवार समय करीब 12:00 बजे के बाद भेजा गया जेल। थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा यह भी कहा गया कि दबंगों के खिलाफ भी प्राथमिक 242/2020 दर्ज कर लिया गया है और दबंगों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है लेकिन गिरफ्तारी के नाम पर थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा खानापूर्ति किया गया, दोषी दबंगों को खुलेआम घूमने के लिए छोड़ दिया गया। बताते चलें कि रोजीदा खातून की सास ने बताया कि मेरी बहू के द्वारा सिंघेश्वर थाना में दबंगों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया गया, थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा केश दर्ज किया गया। लेकिन केस दर्ज करने के बाद न ही दबंग मोनाजीर आलम और उसके सहयोगी के खिलाफ थाना पुलिस के द्वारा कार्रवाई की गई है। वहीं जो कि प्रीता रोजीदा खातून की सास के द्वारा एसपी साहब मधेपुरा को दबंगों के खिलाफ में आवेदन दी गई थी उसके खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं हुआ। दबंग मोहम्मद मनाज़ीर आलम और उनके सहयोगी खुलेआम चैलेंज करते हुए घूम रहा है कि तुम लोग जो पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई हो पुलिस प्रशासन ने मेरा किया बिगाड़ लिया। प्रीता रोजीदा खातून और प्रीता के परिवार न्याय के लिए दर-दर ठोकर खा रहे हैं, लेकिन प्रीता रोजीदा खातून को अभी तक मधेपुरा पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई नया नहीं मिला है। प्रीता रोजीदा खातुन की सास के द्वारा यह भी पता चला है कि मुखिया पति परवेज आलम पर बलात्कार का भी पूर्व में केश था, पैसा और पहुंच के बल पर वह बचा हुआ है पुलिस और कानून कुछ नहीं बिगाड़ पाया। गुप्त सूत्रों के द्वारा यह भी पता चला है मुखिया पति परवेज आलम थाना पुलिस और डीएसपी को पैरवी पैसा के बल पर सबको अपने मेल में रखता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे