Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उभरती हुई ऑनलाईन ई लर्निग संस्थान EAACHARYA.COM ने लॉंच किया अपना एंड्रॉयड एप्प



कृष्ण मोहन

विश्वव्यापी महामारी कोरोना के चलते देश मे लगे हुए लोकडौन के कारण स्कूल कॉलेज अब भी बंद पड़े है, आगामी बोर्ड परीक्षाएं सर पर आ गयी है ,अनलॉक में स्कूल खोलने के प्रयास के बावजूद पुनः कोरोना की लहर ने स्कूल प्रशासन को विद्यालय को बंद रखने पर विवश कर रखा है।

ऑनलाइन शिक्षा में उभरते अवसर को देख के  स्वदेशी तकनीकी से विकसित लखनऊ में निर्मित ऑनलाइन शिक्षण संस्थान EAACHARYA.COM ने कदम रखा। 

बहुराष्ट्रीय ऑनलाइन शिक्षण संस्थानों के ठीक उलट इसने देश के ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभाशाली छात्रों के हितों को ध्यान में रखा।

संसाधनों के अभाव में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से वंचित एक विशेष वर्ग जो हिंदीभाषी है और हिंदी माध्यम में शिक्षा ग्रहण करता है उनके लिए कक्षा 9से लेकर 12 के सभी विषयों को अपने एंड्राइड एप्लीकेशन के माध्यम से लाइव क्लासेज समेत सभी विषयों की विशेष कक्षाये सीबीएसई बोर्ड के तर्ज पर आगामी बोर्ड परीक्षा के बेहतर तैयारी के लिए प्री बोर्ड की भी सुविधा  निःशुल्क उपलब्ध कराया है।

संस्थान के प्रमुख अध्यापको से बातचीत में पीयूष मिश्रा(प्रवक्ता गणित) ने बताया कि उनके समेत पूरी EAACHARYA टीम बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है। संसाधन कभी भी प्रतिभा के आड़े नही आना चाहिए और इसे उनकी टीम सभी इच्छुकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है।


EAACHARYA संस्थान में वर्तमान में करीब 10 से ज्यादा अनुभवी अध्यापक है एवं संस्थान के प्रचार प्रसार के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्री अमरेश मिश्रा को सोशल मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है।


EAACHAYA.COM के समस्त कोर्स उनके यूट्यूब चैनल और एंड्राइड एप्लीकेशन पे अब उपलब्ध है आप सभी सेवाओ का लाभ अभी उठा सकते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे