Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा में 23 नवनियुक्त नलकूप चालकों को मिला नियुक्ति पत्र



ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। बुधवार को जिले के नवनियुक्त 23 नलकूप चालकों को नियुिक्त पत्र वितरित किया गया। मुख्य कार्यक्रम एनआईसी में आयोजित हुआ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लखनऊ से नवनियुक्त नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया तथा उन्हें सम्बोधित किया।

    एनआईसी में ही विधायक कटरा बाजार बावन सिंह व विधायक मेहनौन विनय द्विवेदी, जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल तथा सांसद गोण्डा के प्रतिनिधि रमाशंकर मिश्रा ने 15 नवनियुक्त नलकूप चालकों को अपने हाथों से नियुक्ति पत्र प्रदान किया। नियुक्ति पत्र  वितरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से नवनियुक्त नलकूप चालकों को बधाई दी तथा उनसे संवाद स्थापित किया। इस अवसर पर विधायक बावन सिंह ने प्रदेश सरकार की ओर से नवनियुक्त नलकूप चालकों को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के बीच प्रदेश सरकार द्वारा लगातार पारदर्शी ढंग से रोजगार सृजन का कार्य किया जा रहा है। विधायक विनय द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश सरकार रोजगार सृजन के प्रति बेहद गम्भीर है। एक ओर जहां कोरोना संकट के कारण तमाम लोगों को रोजगार प्रभावित हुआ है, वहीं प्रदेश सरकार द्वारा रोजगार देने का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। 

   जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने कहा कि पारदर्शी प्रक्रिया के तहत चयनित नलकूप चालकों की नियुक्ति होने से जिले में किसानों की नलकूप विभाग से सम्बन्धित शिकायतों में निश्चित ही कमी आएगी और किसान भाइयों को समय से पानी की आपूर्ति हो सकेगी। एक्सईएन नलकूप एसके सोनकर ने बताया कि जिले में 23 नलकूप चालकों की नियुिक्त हुई है, जिसके सापेक्ष 15 नलकूप चालकों को एनआईसी में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नलकूप चालकों को क्षेेत्र आवंटन कर उनकी सेवाएं लेनी शुरू कर दी जाएंगी।

  नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में अधीक्षण अभियन्ता नलकूप अजय मेहरोत्रा, पीडी सेवाराम चौधरी, सहायक अभियन्तागण व नवनियुक्त नलकूप चालकगण उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे